World Cup Final: जल्दी आउट हुए शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा 47 रन, तो श्रेयस और शुभमन गिल 4-4 रन ही बना पाए. मैच में खिलाड़ियों की इस परफॉर्मेंस को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

World Cup Final: जल्दी आउट हुए शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

4 रन पर आउट हुए श्रेयस और शुभमन गिल, सोशल मीडिया पर आउट ऑफ कन्ट्रोल हुए लोग

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने सामने हैं. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे है इस रोमांचक मैच में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है, जो कि पब्लिक को बांधे हुए है. आज दुनियाभर की नजरें भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मुकाबले पर टिकी हुई हैं, बीतते वक्त के साथ-साथ फैंस की दिल की धड़कनें भी अपने खिलाड़ियों को लेकर तेज हो रही हैं. अब तक भारत के 3 विकेट गिर चुके हैं. इस दौरान रोहित शर्मा 47 रन, तो श्रेयस (Shreyas Iyer) केवल 4 रन ही बना पाए. इसी बीच शुभमन गिल (Shubman Gill) भी केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए. मैच में खिलाड़ियों की इस परफॉर्मेंस को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

यहां देखें पोस्ट 

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मुकाबला 

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में शुभमन गिल की परफॉर्मेंस लोगों को रास नहीं आ रही है. देखा जाए तो शुभमन गिल 7 गेंद पर महज 4 रन बनाकर ही आउट हो गए. ऐसे में फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है, जो अब सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए निकल रहा है. वायरल हो रहे इन पोस्ट पर लोगों का गुस्सा देखते ही बन रहा है. आप भी देखें सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन.

आउट हुए खिलाड़ियों पर फूटा यूजर्स का गुस्सा (india vs australia in world cup final)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इन पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'इसके लिए बहुत बुरा लग रहा है यार. यह सिर्फ गिल का वर्ष नहीं था. लव यू चैंपियन.' वहीं 3 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए श्रेयस अय्यर पर भी सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सचिन तेंदुलकर भी 2003 के वर्ल्ड कप में 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. अब गिल भी इतने पर ही आउट हुए.'