Unlock के बाद खुली साड़ी की दुकान, मालिक ने किया 'रंगीलो म्हारो ढोलणा' पर जबरदस्त डांस - देखें Video

एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां गारमेंट शॉप खुलने से दुकान मालिक ने जबरदस्त डांस (Shopkeeper Dances Joyfully to Rangilo Maro Dholna) किया.

Unlock के बाद खुली साड़ी की दुकान, मालिक ने किया 'रंगीलो म्हारो ढोलणा' पर जबरदस्त डांस - देखें Video

Unlock के बाद खुली साड़ी की दुकान, मालिक ने किया ऐसा डांस, हंस पड़े लोग - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर आई, तो भारत में तेजी से मामले बढ़े. प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले आ रहे थे. लेकिन अब दूसरी लहर खत्म हो रही है. अब मामले लाख से कम हो रहे है. देश धीरे-धीरे 'अनलॉक' (Unlock) प्रक्रिया से गुजर रहा है, जिसमें राज्यों ने कई गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है. जैसे ही और अधिक ढील दी गई, कई शहरों में स्टैंडअलोन दुकानें, मार्केट कॉम्प्लेक्स और मॉल भी फिर से खुलने के लिए तैयार हैं, जो सामान्य जीवन की वापसी का संकेत है. जिससे व्यापारियों में काफी उत्साह है. एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां गारमेंट शॉप खुलने से दुकान मालिक ने जबरदस्त डांस (Shopkeeper Dances Joyfully to Rangilo Maro Dholna) किया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान खुली हुई है. अंदर लोग खड़े हैं और मालिक झूमकर डांस कर रहा है. पीछे मलाइका अरोड़ा का 'रंगीलो म्हारो ढोलणा' गाना चल रहा है. उस पर मालिक डांस कर रहा है. उनके एक्सप्रेशन्स को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. फेसबुक पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फेसबुक पेज 'भैया हम कनपुरिया हैं' ने इस वीडियो को 7 जून को शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'जनरलगंज में साड़ी की दुकान वापिस खुल जाने पर उत्साहित विक्रेता.'

देखें Video:

इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 24 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. लोगों को उनका डांस खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'जिंदगी इसी का नाम है. आप ऐसे ही मुस्कुराते रहें.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'छोटी-छोटी खुशियों में खुश होना ही जीवन है. और खुशी के प्रदर्शन के लिए नृत्य शानदार विकल्प है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अंकल ने बहुत क्यूट डांस किया, लेकिन मास्क पहनना था.'