कोई नहीं समझ पा रहा है मेंढक की तरह हरकतें करने वाली इस अजीबोगरीब मछली के इशारे, देखें VIDEO

Amazing Fish Video: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब मछली का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मछली पानी के अंदर नहीं, बल्कि बाहर नजर आ रही है. इस वीडियो को लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

कोई नहीं समझ पा रहा है मेंढक की तरह हरकतें करने वाली इस अजीबोगरीब मछली के इशारे, देखें VIDEO

Fish Viral Video: 'मछली जल की रानी है जीवन उसका पानी है, हाथ लगाओ डर जाएगी बाहर निकालो मर जाएगी' यह कविता बचपन में आप में से कई लोगों ने तो सुनी और गायी ही होगी. यूं तो दुनियाभर में कई प्रकार की मछलियां पाई जाती हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस अजीबोगरीब मछली को देखकर आप भी इस कविता को भूल जाओगे. दरअसल, वीडियो में दिख रही यह मछली पानी के अंदर नहीं, बल्कि बाहर है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर आये दिन तरह-तरह की मछलियों के वीडियोज सामने आते रहते हैं, इनमें से कुछ दिल को भा जाती हैं, लेकिन कुछ मछलियों के हाव-भाव देखकर हर किसी का सिर चकरा जाता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बर्फीली जगह पर एक मछली दिखाई पड़ रही है. देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैस नदी जम गई है, जिसके ऊपर मछली बैठी हुई है. इस दौरान मछली अपना मुंह बार-बार खोल और बंद कर रही है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि, आखिर यह मछली पानी के बाहर इतने आराम से बैठी कैसे है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 385.7K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""'Video: केकड़े को अपने से कम समझने की गलती कर बैठा बाज, एक ही वार में अक्ल लगा दी ठिकाने
* 'VIDEO: नन्हीं सी जान को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ मोहल्ला, लोगों की उम्मीद ने बचा ली एक जिंदगी
* "बांग्‍लादेशी टीचर की तरकीब, शशि थरूर की हेयरस्‍टाइल से जोड़ा गणित का फॉर्मूला, देखकर आप रह जाएंगे भौंचक्‍के

देखें वीडियो- मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com