VIDEO:वीरान घर में रेंगते दिखे एक साथ हजारों बिच्छू, देखकर डर के मारे खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Shocking Video: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल बिच्छुओं का एक वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक साथ हजारों की तद्दाद में बिच्छू रेंगते नजर आ रहे हैं. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO:वीरान घर में रेंगते दिखे एक साथ हजारों बिच्छू, देखकर डर के मारे खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Scorpions Viral Video: दुनियाभर में एक से बढ़कर एक खतरनाक और जहरीले जीव पाए जाते हैं. इनमें से कुछ ऐसे हैं, जो एक ही झटके में किसी को भी मौत की नींद सुला सकते हैं या यूं कहें कि गलती से भी इनके आसपास भटकना अपनी मौत को दावत देना जैसा है. इन्हीं में से एक है बिच्छू, जो अपने एक डंक से किसी की भी हालत खराब कर देता है. हाल ही में बिच्छू से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह लोगों की हालत खराब कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

आमतौर पर देखा जाए तो एक जगह पर ज्यादा से ज्यादा 10 से 12 बिच्छू ही एक साथ देखने को मिलते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक, पांच या दस नहीं, बल्कि एक साथ हजारों की तद्दाद में बिच्छू रेंगते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वाकई हालत खराब कर देने वाला है. वीडियो में एक वीरान से घर की दीवारों से लेकर जमीन तक हर जगह हजारों की तद्दाद में सिर्फ बिच्छू ही बिच्छू दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @OTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'शख्स को एक वीरान घर में हजारों बिच्छू मिले.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 134.2K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.