Shocking Video: बिना ड्राइवर रोड पर चक्कर लगाता दिखा ऑटो रिक्शा, थम गया ट्रैफिक

Shocking Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर बिना ड्राइवर सड़क पर तेजी से चक्कर लगाते एक ऑटो रिक्शा का वीडियो वायरल हो रहा है. एक नजर में लोगों को समझ नहीं आया कि, आखिर बिना ड्राइवर के ऑटो रिक्शा चल कैसे रहा है? वायरल हो रहा यह वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरीका बताया जा रहा है.

Shocking Video: बिना ड्राइवर रोड पर चक्कर लगाता दिखा ऑटो रिक्शा, थम गया ट्रैफिक

Auto Rickshaw Moving On Road: इंटरनेट पर अक्सर सड़क हादसों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें कभी जाने अनजाने गाड़ियों की टक्कर देखने को मिलती है , तो कभी बिना ड्राइवर सड़क पर बेसुध भागती गाड़ी के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऑटो रिक्शा बिना ड्राइवर तेजी से सड़क पर चक्कर लगाता नजर आ रहा है, जो रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. यह नजारा देखकर बहुत देर तक लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरी (Ratnagiri Maharashtra) का बताया जा रहा है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) बिना ड्राइवर के ही रोड पर तेजी से चक्कर लगाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर चक्कर लगाते इस ऑटो रिक्शा को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्र हो जाती है. इस दौरान लोग मोबाइल से चक्कर लगाते ऑटो रिक्शा का वीडियो बनाने लगते हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, बिना ड्राइवर सड़क पर चक्कर लगाते इस ऑटो रिक्शा को रोकने के लिए भीड़ में से कुछ लोग आगे आते हैं और काफी मशक्क्त के बाद वाहन को रोक लेते हैं. वो तो गनीमत रही कि, रोड पर कोई व्यक्ति ऑटो की चपेट में नहीं आया. यह मामला महाराष्ट्र के रत्नागिरी शहर के जेलनाका इलाके का है. बताया जा रहा है कि, अचानक इस ऑटो रिक्शा का स्टेयरिंग लॉक हो गया. स्टेयरिंग लॉक होने के कारण ऑटो बिना ड्राइवर के करीब दो मिनट तक रोड पर चक्कर लगाता रहा.