शोएब अख्तर ने लिए वसीम अकरम के मजे, डाली पुरानी फोटो तो बोले- 'जाने दे भाई...' पढ़ें पूरे कमेंट्स

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ट्विटर पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमें शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कमेंट किया और दोनों के बीच लंबी बातचीत चलती रही.

शोएब अख्तर ने लिए वसीम अकरम के मजे, डाली पुरानी फोटो तो बोले- 'जाने दे भाई...' पढ़ें पूरे कमेंट्स

शोएब अख्तर ने लिए वसीम अकरम के मजे, पढ़ें पूरे कमेंट्स

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ट्विटर पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमें शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कमेंट किया और दोनों के बीच लंबी बातचीत चलती रही. वसीम अकरम (Wasim Akram) ने शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''पाकिस्तान के लिए खेलने वाली सबसे बेस्ट बात ये थी कि हमें पाकिस्तान की टीम की जर्सी पहनने को मिलती थी. ये अभी तक कि सबसे शानदार वनडे किट में से एक थी. इसमें हमारे देश के रंग, भाषा और झंडा शामिल है. शोएब पर भी ये काफी कूल लग रहा है.''

शोएब अख्तर ने जैसे ही इस ट्वीट को देखा तो खुद को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाए. शोएब अख्तर ने रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ''पता लगता है बहुत ज्यादा डांट पड़ रही है मुझे. बताएं फिर क्या कर रहे थे वसीम?'' जिस पर वसीम अकरम ने मजेदार कमेंट किया, जिसको सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. 

वसीम अकरम ने हंसते हुए लिखा, ''मैं बस तुम्हें यही कह रहा था कि सीधी विकेट पर गेंद रखो.'' साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी शेयर किया. शोएब अख्तर ने फिर लिखा, ''जाने दें अकरम भाई. मैं आपकी कप्तानी में सबसे सही गेंदबाज था.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शोएब अख्तर और वसीम अकरम एक समय दुनिया के सबसे तेज और शानदार गेंदबाज थे. उनकी गेंदबाजी से बल्लेबाज खौफ खाते थे. वसीम अकरम की कप्तानी में शोएब अख्तर ने कई मैच खेले और पाकिस्तान को जीत दिलाई.