10 साल पहले खो गया था महिला का iphone, घर के वॉशरूम से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें और फिर जो हुआ...

खोए हुए iPhone का विचित्र मामला तब सुलझाया गया जब बेकमैन और उनके पति ने अपने शौचालय के अंदर से अजीब आवाजें सुनीं.

10 साल पहले खो गया था महिला का iphone, घर के वॉशरूम से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें और फिर जो हुआ...

10 साल पहले खो गया था महिला का iphone, घर के वॉशरूम से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें और फिर जो हुआ...

बेकी बेकमैन ने 10 साल पहले अपना ऐप्पल आईफोन (Apple iPhone) खो दिया था. उसने बहुत खोजा लेकिन फोन नहीं मिला, और आखिर में उसने एक नया आईफोन ले लिया. लेकिन मैरीलैंड की रहने वाली ये महिला इस बात को लेकर "बहुत भ्रमित" थी कि फोन आखिर कहां गया क्योंकि उसने घर नहीं छोड़ा था और न ही वह शराब पीती थी. उसका iPhone कहाँ गायब हो गया, यह कुछ दिनों पहले तक एक रहस्य बना रहा - जब इसे बेकमैन के शौचालय के अंदर खोजा गया था.

द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, बेकमैन ने 2012 में हैलोवीन की रात को अपना आईफोन खो दिया था.

उसने एक फेसबुक पोस्ट में रहस्य सुलझने के बाद लिखा, "मैंने [iPhone] नया ले लिया. जो भी हो. यह रहस्यमय था लेकिन वो खो गया था."

खोए हुए iPhone का विचित्र मामला तब सुलझाया गया जब बेकमैन और उनके पति ने अपने शौचालय के अंदर से अजीब आवाजें सुनीं. उन्होंने इसे "बैंगिंग साउंड" के रूप में वर्णित किया, जिसे उनके फ्लश करने के बाद सुना गया था.

News.com.au के अनुसार, बेकमैन ने लिखा, "शुरू में हमने इसे शौचालय के पुराने होने या घर के निर्माण के भयानक होने के लिए दोषी ठहराया."

हालाँकि, जब उसके पति ने शौचालय में डुबकी लगाने का फैसला किया, तो उसे 10 साल पहले खोया हुआ iPhone मिला. उसने कहा कि वह उसे यह बताने के लिए दौड़ता हुआ बाहर आया कि "उसे हमारे शौचालय में जो मिला है, उस पर उसे विश्वास नहीं होगा". डिवाइस का पिछला हिस्सा खुला हुआ था, जिससे अंदरूनी भाग का पता चलता था, लेकिन आईफोन काफी अच्छी स्थिति में था, यह देखते हुए कि उसने टॉयलेट पाइप में एक दशक बिताया था.

बेकमैन ने कहा, "यह ऐसा था, जो मैं कभी उम्मीद नहीं कर सकती थी."\

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"कभी नहीं सोचा था लोग ऐसी प्रतिक्रिया देंगे" : फिल्म 'गहराइयां' पर NDTV से दीपिका पादुकोण