शशि थरूर के बचपन की तस्वीर हुई वायरल, अबतक लोगों से छिपा रखा था ये राज़, सामने आई फोटो तो हुआ खुलासा !

"जबकि @ शशि थरूर अंदाज़ अपना अपना में कभी नहीं थे, उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में अभिनय किया. उनका स्क्रीन नाम मास्टर ज्ञान था, और उन्होंने 9 हिंदी और मलयालम फिल्में कीं."

शशि थरूर के बचपन की तस्वीर हुई वायरल, अबतक लोगों से छिपा रखा था ये राज़, सामने आई फोटो तो हुआ खुलासा !

शशि थरूर के बचपन की तस्वीर हुई वायरल

अप्रैल फूल्स डे पहली अप्रैल को मनाया जाता है, जिसमें बहुत से लोग एक-दूसरे से मज़ाक करने की कोशिश करते हैं. कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Congress MP Shashi Tharoor) और फिल्म लेखक वैभव विशाल (film writer Vaibhav Vishal) निश्चित रूप से उन लोगों की सूची में हैं जिन्होंने शरारत के खेल में हिस्सा लिया. उन्होंने एक ट्विटर चैट के जरिए एक ऐसा मजाक किया जो आपको हैरान कर सकता है.

यह सब विशाल द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने लिखा कि कैसे सांसद ने कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया और उस समय उन्हें मास्टर ज्ञान के नाम से जाना जाता था. उन्होंने लिखा, “जबकि @ शशि थरूर अंदाज़ अपना अपना में कभी नहीं थे, उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में अभिनय किया. उनका स्क्रीन नाम मास्टर ज्ञान था, और उन्होंने 9 हिंदी और मलयालम फिल्में कीं. गीता बाली के साथ जेलर से स्टिल अटैच करना. ” फिर यह संकेत करते हुए कि यह एक मजाक है, उन्होंने यह भी लिखा, “आज इस तस्वीर को फिर से देखने का सही दिन था. जाओ, शशि!".

मजाक की भावना को पकड़ते हुए, थरूर ने भी ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “और मैंने इसे हमेशा गुप्त रखने की कोशिश की थी! अच्छा खोजी कुत्ता @ofnosurnamefame! बीटीडब्ल्यू मुझे अभी भी मास्टर ज्ञान के रूप में जाना जाता है …. ”

शेयर ने जल्द ही लोगों का ध्यान खींचा और कई लोगों ने माना कि थरूर ने वास्तव में एक बच्चे के रूप में फिल्मों में काम किया था. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "बहुत खूब!! बस यह कभी नहीं पता था, ” दूसरे ने लिखा, "बहुत खूब! लेकिन यह फिल्म जेलर नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह 1958 में रिलीज हुई थी, जब शशि थरूर बहुत छोटे थे. अब मैं बाकी की शाम यह सोचकर बिताऊंगा कि यह अभी भी किस फिल्म से है,”

सांसद ने बाद में लोगों के भ्रम को दूर करने के लिए एक और पोस्ट शेयर किया और खुलासा किया कि यह एक शरारत है. उन्होंने लिखा, "उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने इस एक्सचेंज को गंभीरता से लिया: यह एक मजाक है! वह मेरी टांग खींच रहा है और मैं साथ में मजे के लिए खेल रहा हूं. कल की तारीख देखें! #AprilFoolsDay,”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com