नारे लगा रही कैडेट से गिरी सीनियर की कैप फिर जो हुआ उसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे

कभी-कभी ऐसे मौके भी आ जाते हैं कि सख्त अनुशासन वाली इन जगहों पर कुछ गड़बड़ी होती है और हंसी छूट जाती है. ऐसे मौकों पर सख्त से दिखने वाले सीनियर क्या करते हैं और गलती करने वालों का रिएक्शन क्या होता है वो देखने वालों के लिए भी मजेदार हो जाता है.

नारे लगा रही कैडेट से गिरी सीनियर की कैप फिर जो हुआ उसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे

किसी परेड का मौका हो या सलामी लेने का क्षण हो, ऐसे मौके पर सब कुछ आपस में बखूबी सिंक होता है. न किसी का हाथ इधर या उधर होता है और न ही किसी की आवाज का तालमेल बिगड़ता है. परेड का यही अनुशासन और एकरसता उसे खूबसूरत बनाती है. लेकिन कभी-कभी ऐसे मौके भी आ जाते हैं कि सख्त अनुशासन वाली इन जगहों पर कुछ गड़बड़ी होती है और हंसी छूट जाती है. ऐसे मौकों पर सख्त से दिखने वाले सीनियर क्या करते हैं और गलती करने वालों का रिएक्शन क्या होता है वो देखने वालों के लिए भी मजेदार हो जाता है.

गिर गई कैप

एक्स पर Figen नाम के ट्विटर हैंडल ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आपको साफ दिखाई देगा कि परेड या सलामी का कोई मौका है जहां सभी ने एक साथ नारा लगाते हुए हाथ उठाया है. लेकिन इसी प्रक्रिया में एक केडेट से एक गलती हो जाती है. हाथ उठाते समय उसका हाथ आगे बैठे सीनियर की कैप से टकरा जाता है. जिसके बाद सीनियर की कैप गिर जाती है. सीनियर अपनी कैप को संभाल लेता है और दोबारा पहन लेता है. वैसे तो परेड या सलामी के मौके पर ऐसी गलतियों की बड़ी सजा मिलती है. लेकिन यहां जो हुआ उसे देखकर हंसी आ जाएगी.

कैडेट का फनी रिएक्शन

सीनियर की कैप जैसे ही गिरी केडेट ने डर के मारे चेहरा बनाया लेकिन जो एक्सप्रेशन थे वो हंसाने के लिए काफी थे. सिर्फ इतना ही नहीं जिस सीनियर की कैप गिरी उसके बगल में बैठा सीनियर भी अपनी हंसी नहीं रोक सका. इस पूरे सीन ने सिचुएशन को हलका-फुलका और मजेदार बना दिया. जिसे देखकर यूजर ने भी सवाल किया कि आखिर जूनियर को ऐसा क्या दिखा कि, उसने ऐसा रिएक्शन दिया. एक यूजर के मुताबिक ये वीडियो ताइवान का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com