केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोखिम भरा अवतार, देखें Video...

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को इंस्टाग्राम पर आए अभी दो महीने ही हुए हैं, लेकिन वह इस पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और कई पुराने और नए पोस्ट साझा करती रहती हैं.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोखिम भरा अवतार, देखें Video...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर की.

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को शेयर की वीडियो
  • अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं इसे
  • वीडियो हिमाचल प्रदेश के बीर बिलिंग की है
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियों में आप उन्हें एडवेंचरस अवतार में देख सकेंगे. हालांकि यह वीडियो पुराना है और इसे खुद कपड़ा मंत्री ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. स्मृति ईरानी को इंस्टाग्राम पर आए अभी दो महीने ही हुए हैं, लेकिन वह इस पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और कई पुराने और नए पोस्ट साझा करती रहती हैं. 
 

केंद्रीय मंत्री का यह नया पोस्ट उनके एडवेंचरस अवतार को दिखाता है. वीडियो हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा घाटी में स्थित बीर बिलिंग की है. वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इसे 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं कई लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है. वीडियो को 1100 से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है. केंद्रीय मंत्री इससे पहले भी अपने इंस्टा अकाउंट पर कई पुरानी तस्वीरें साझा कर चुकी हैं. केंद्रीय कपड़ा मंत्री के इस्टाग्राम अकाउंट के 43 हजार फॉलोवर है. साथ ही वह 49 लोगों को फॉलो भी करती हैं. अब तक उन्होंने अपने अकाउंट से 74 पोस्ट किए हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com