शेर के साथ फोटो खींच रहे फोटोग्राफर का वीडियो देख लोगों ने कहा- आपको डर नहीं लगता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फोटोग्राफर एक शेर के साथ फोटो खींच रहा है. फोटोग्राफर बिल्कुल मुस्कुरा रहा है. उसे देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि उसे किसी तरह का डर है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल  हो चुका है.

शेर के साथ फोटो खींच रहे फोटोग्राफर का वीडियो देख लोगों ने कहा- आपको डर नहीं लगता है?

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो हमें चौंका देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोटोग्राफर एक शेर के साथ फोटो खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर बिल्कुल डर नहीं रहा है. वो मुस्कुरा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या आपको डर नहीं लगता है?

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फोटोग्राफर एक शेर के साथ फोटो खींच रहा है. फोटोग्राफर बिल्कुल मुस्कुरा रहा है. उसे देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि उसे किसी तरह का डर है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल  हो चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को ट्विटर पर AnimalBeingBro5 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही शानदार वीडियो है. अगर हम जानवरों का अच्छे से ध्यान रखें तो वो भी हमें नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही शानदार वीडियो है.

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com