विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

चिड़िया को आसमान में उड़ता देख मछली भी उड़ने लगी, लोगों ने कहा- रेस हो जाता तो मजा आ जाता

अब तक आफने मछली को पानी के अंदर तैरता हुआ ही देखा होगा, मगर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़िया की तरह एक मछली आसमान में उड़ने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मछली पानी से निकलती है और समुद्र के आसमान में तैरने लगती है.

Read Time: 2 mins
चिड़िया को आसमान में उड़ता देख मछली भी उड़ने लगी, लोगों ने कहा-  रेस हो जाता तो मजा आ जाता

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें विश्वास ही नहीं होता है कि क्या ये वास्तव में ही है. दरअसल, इंटरनेट के जमाने में लोग जानवरों और पक्षियों  के वीडियो को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे वीडियो काफी फनी और अलग होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी पूरी तरह से चौंक जाएंगे.

देखें वीडियो

अब तक आफने मछली को पानी के अंदर तैरता हुआ ही देखा होगा, मगर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिड़िया की तरह एक मछली आसमान में उड़ने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मछली पानी से नििकलती है और समुद्र के आसमान में तैरने लगती है. लोगों को ये वीडियो काफी हैरान करने वाले लग रहे हैैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियोो पर 41 लाख से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- यह देखना वाकई में अजीब है. क्या वाकई में मछली भी उड़ सकती है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वाकई में मछली उड़ भी सकती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक दिन तो मरना है... मैथ्स एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर
चिड़िया को आसमान में उड़ता देख मछली भी उड़ने लगी, लोगों ने कहा-  रेस हो जाता तो मजा आ जाता
मार्केट में आया पानी-पुरी शवरमा, वीडियो देख लोग बोले- ये फूड लवर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है
Next Article
मार्केट में आया पानी-पुरी शवरमा, वीडियो देख लोग बोले- ये फूड लवर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;