साइंस फिक्शन या हॉरर फिल्म, आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर बताइए

एक बार फिर से आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं. आनंद महिंद्रा का नया ट्विटर वीडियो, जिसमें ब्रिटिश टेलीविज़न सीरीज़ इयर्स एंड इयर्स (Years and Years) की एक क्लिप है.

साइंस फिक्शन या हॉरर फिल्म, आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर बताइए

साइंस फिक्शन या हॉरर फिल्म, आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर बताइए

एक बार फिर से आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं. आनंद महिंद्रा का नया ट्विटर वीडियो, जिसमें ब्रिटिश टेलीविज़न सीरीज़ इयर्स एंड इयर्स (Years and Yearsकी एक क्लिप है, इस क्लिप ने भविष्य की तकनीक की संभावनाओं, भत्तों और संभावित नतीजों के इर्द-गिर्द एक दिलचस्प चर्चा की है. इयर्स एंड इयर्स एक टाइम-होपिंग टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसमें ब्लैक मिरर (Black Mirror) के साथ तुलना को भविष्य की तकनीक के चित्रण के लिए दिखाया गया है.

सीरीज की एक कड़ी में, एक चरित्र को उसके हाथ में एक फोन प्रत्यारोपित हो जाता है, ताकि वह कान में अपना हाथ लगाकर कॉल कर सके और कॉल रिसीव कर सके. उस एपिसोड से निकाली गई क्लिप में, जिसे आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किया गया है, कैरेक्टर को एक दोस्त के साथ दिखाया गया है, कि कैसे एक माइक्रोचिप ने उसके हाथ को ही फोन दिया है. महिंद्रा ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा है, ‘अब यह आपकी उम्र और दृष्टिकोण पर निर्भर करता है, कि यह वीडियो एक डरावनी कहानी की तरह लग रहा है या भविष्य में आने वाली पेचीदा संभावनाओं की तरह.'

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने आज सुबह ट्विटर पर टीवी शो से एक क्लिप साझा की और लिखा: "आपकी उम्र और दृष्टिकोण के आधार पर, यह क्लिप या तो एक प्रेरणादायी साइंस फिक्शन कहानी है या एक डरावनी फिल्म है." वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अबतक लगभग 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 600 से ज्याजा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video: 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आनंद महिंद्रा के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जहां वह अक्सर दिलचस्प वीडियो और जानकारीपूर्ण बातें साझा करते हैं. इस महीने की शुरुआत में भी उन्होंने मुंबई लोकल ट्रेन के सामने झुकते हुए एक व्यक्ति की फोटो शेयर की थी.