विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

दिल्ली की सड़कों पर घूमती दिखी 'द नन' वाली डरावनी 'चुड़ैल', वीडियो देख लोगों के डर के मारे छूटे पसीने

सोचिए क्या हो अगर आप सड़क पर देर शाम टहलने के लिए निकले हों और वहीं डरावनी नन आपके सामने आ जाए. जाहिर है आपके भी पसीने छूट जाएंगे. दिल्ली में कुछ लोगों के साथ भी ऐसा ही हुआ.

Read Time: 3 mins
दिल्ली की सड़कों पर घूमती दिखी 'द नन' वाली डरावनी 'चुड़ैल', वीडियो देख लोगों के डर के मारे छूटे पसीने
लोगों का रिएक्शन देखने के लिए इस मेकअप आर्टिस्ट ने किया कमाल का मजाक.

'द नन' (The Nun) और उसका सीक्वल, 'द नन 2' (The Nun 2) अगर आपने भी देखी है, तो आपको वह डरावनी (horror movie) नन जरूर याद होगी. सोचिए क्या हो अगर आप सड़क पर देर शाम या रात टहलने के लिए निकले हों और वहीं डरावनी (terrifying video) नन आपके सामने आ जाए. जाहिर है आपके भी पसीने छूट जाएंगे. दिल्ली (Delhi) में कुछ लोगों के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब दिल्ली की सड़कों (Delhi Woman Demonic Nun Makeup) पर 'द नन' (Demon Nun) वाली वहीं भयानक सी दिखने वाली चुड़ैल नजर आई. इस बात को पढ़ कर ही यकीनन आपके डर (scary video) के मारे पसीने छूट गए होंगे, लेकिन जरा रुकिए इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है. दरअसल, हैलोवीन (Scary Nun Transformation) के पहले एक महिला ने दिल्ली वालों को कुछ इसी अंदाज में डराया, जिसे देखकर वे हक्के-बक्के रह गए.

मेकअप का कमाल

सच में किसी चुड़ैल (demon) की तरह सफेद और काले रंग की ड्रेस पहने, मशहूर मेकअप (Halloween Makeup Trends) आर्टिस्ट इज़ा सेतिया (makeup artist Iza Setia) के रियलिस्टिक मेकअप ने उन्हें बिल्कुल 'द नन' फ्रैंचाइज़ी की डरावनी नन का लुक दे दिया. अपने डरावने लुक पर दिल्ली के लोगों का रिएक्शन देखने के लिए वह देर शाम सड़कों पर निकल गईं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर हुए वीडियो में लोगों को उन्हें देख डरते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘जैसा कि वे कहते हैं हिम्मत'.

यहां देखें वीडियो

डर के मारे चिल्लाने लगे लोग

वीडियो में इज़ा सेतिया को दिल्ली (Delhi Halloween Enthusiast) की सड़कों पर अपनी गाड़ी के बाहर सिर निकाल कर झांकते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक शख्स ने उनके मेकअप (Halloween Glam) की तारीफ की और उसे सच में डरावना (Spooky Halloween Look) बताया, वहीं एक लड़की को डर के मारे अपना मुंह छिपाते देख गया. वहीं एक महिला (Makeup Artistry) को डर के मारे भागते हुए कैमरे में कैद किया गया. जबकि कुछ लोग उन्हें देख हंसने लगे और वीडियो (Costume and Makeup Inspiration) बनाने लगे. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (Halloween Transformation) पर महज 3 दिनों में लगभग 7 लाख लाइक्स (Creative Costume Ideas) आ चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हे भगवान सबसे अच्छी चीज जो मैंने आज इंटरनेट (delhi haunted place) पर देखी. दूसरे ने लिखा, निश्चित रूप से इस भूत से मिलना चाहता हूं. तीसरे ने लिखा हाहा, आप क्रेजी हैं...कमाल का टैलेंट हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
दिल्ली की सड़कों पर घूमती दिखी 'द नन' वाली डरावनी 'चुड़ैल', वीडियो देख लोगों के डर के मारे छूटे पसीने
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;