Video: IndiGo की फ्लाइट में महिला ने मंगाया सैंडविच, पहली ही बाइट में रेंगता दिखा कीड़ा

वीडियो में महिला पैसेंजर इंडिगो की फ्लाइट में परोसे गए सैंडविच में रेंगते जिंदा कीड़े को दिखा रही हैं. महिला को इस बात का पता तब चला, जब उन्होंने सैंडविच की पहली बाइट ली.

Video: IndiGo की फ्लाइट में महिला ने मंगाया सैंडविच, पहली ही बाइट में रेंगता दिखा कीड़ा

इंडिगो फ्लाइट में महिला को सैंडविच में मिला जिंदा कीड़ा, वीडियो हुआ वायरल

IndiGo Passenger Finds Worm In Sandwich: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पैसेंजर फ्लाइट में परोसे गए सैंडविच में रेंगते जिंदा कीड़े को दिखा रही हैं. महिला यात्री ने इंटरनेट पर इंडिगो फ्लाइट में सफर के दौरान के अपने दुःखद अनुभव साझा किया है. बताया जा रहा है कि, महिला IndiGo की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई जा रही थी, इस बीच उन्हें एक ऐसा सैंडविच परोसा गया, जिसमें जिंदा कीड़ा मंडरा रहा था. महिला को इस बात का पता तब चला, जब उन्होंने सैंडविच की पहली बाइट ली.

इंडिगो ने माफी मांगी (Woman Found worm in sandwich)

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शुक्रवार को दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट 6E 6107 का है. महिला यात्री खुशबू गुप्ता (पब्लिक हेल्थ प्रोफेशनल) ने फ्लाइट में परोसे गए सैंडविच में मिले कीड़े का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खुशबू गुप्ता ने बताया कि, उन्होंने जब फ्लाइट अटेंडेंट से इस बारे में शिकायत की, तो फ्लाइट अटेंडेंट ने बेहद साधारण सा रिएक्शन दिया, जैसे कि कुछ हुआ ही न हो. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइन ने माफी मांगते हुए ये भरोसा दिलाया कि मामले की गहनता जांच की जा रही है, साथ ही इस घटना से सीख लेते हुए उचित कदम उठाया जाएगा, ताकि भविष्य में ऐसे न हो.

यहां देखें वीडियो

यात्री ने की शिकायत (Indigo Flight Sandwich Worm)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला यात्री ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि, सैंडविच में जिंदा कीड़ा मिलने की शिकायत करने के बाद भी केबिन क्रू फ्लाइट में सैंडविच परोसता रहा. केबिन क्रू को ऐसा करता देखकर महिला ने हैरानी जताते हुए कहा कि, एयरलाइन कर्मचारियों को किस तरह का प्रशिक्षण दिया गया है. अगर किसी को संक्रमण हो जाता है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?