सिनेमाहॉल में फैंस के पटाखे फोड़ने पर गुस्सा हुए सलमान खान, कही ऐसी बात जिससे फैंस को लगा गहर धक्का

इस ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कई यूज़र ने सलमान खान को शुक्रिया भी कहा है. एक यूज़र ने लिखा है- आपने ट्वीट करके एक अच्छा संदेश दिया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- सलमान भाई, आपके फैंस बहुत ही बदतमीज हैं. उनके कारण सिनेमाहॉल में कई लोगों की जान भी जा सकती थी

सिनेमाहॉल में फैंस के पटाखे फोड़ने पर गुस्सा हुए सलमान खान, कही ऐसी बात जिससे फैंस को लगा गहर धक्का

सलमान खान फैंस से हुए नाराज़

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाहॉल में गदर मचा रही है. इस फिल्म को देखने के बाद फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वहीं कुछ फैंस ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे सलमान भी नाराज़ आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस टाइगर 3 शो के दौरान सिनेमाहॉल के ही अंदर पटाखे छोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इस के कारण सिनेमाहॉल के अंदर लोगों की जान भी जा सकती थी. खैर इस पर भाई का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है- मुझे सुनने में आया है कि टाइगर 3 देखने के दौरान पटाखे छोड़े गए थे. आप सभी फिल्म को एन्जॉय करिए. किसी की ज़िंदगी दांव पर मत लगाइए. सुरक्षित रहिए.

देखें ट्वीट

इस ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कई यूज़र ने सलमान खान को शुक्रिया भी कहा है. एक यूज़र ने लिखा है- आपने ट्वीट करके एक अच्छा संदेश दिया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- सलमान भाई, आपके फैंस बहुत ही बदतमीज हैं. उनके कारण सिनेमाहॉल में कई लोगों की जान भी जा सकती थी.

देखें वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फिल्म में सलमान खान की एंट्री होते ही फैंस पटाखे छोड़ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग जान बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. भले ही कुछ लोगों को मस्ती लग रहा हो, मगर यह एक क्राइम है. गलती से अगर आग लग जाती तो कई ज़िंदगियां तबाह हो जाती.