सायना नेहवाल की बहन का यह वीडियो देखकर हंसी को रोक नहीं पाएंगे आप

सायना नेहवाल की बहन का यह वीडियो देखकर हंसी को रोक नहीं पाएंगे आप

खास बातें

  • सायना नेहवाल ने बहन का हंसने हुए वीडियो ट्वीट किया है.
  • एक अन्य वीडियो में सायना नेहवाल की मां उषा नेहवाल वर्कआउट कर रही हैं.
  • सायना लंबे अंतराल के बाद बड़ा टूर्नामेंट जीती हैं.
नई दिल्ली:

मलेशिया मास्टर्स ग्रांप्री बैडमिंटन जीतकर स्वदेश लौटीं भारत की स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल ने अपनी बहन का एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है जिसे देखकर शायद आप भी हंसने लगें. चोट की वजह से ओलंपिक के पहले राउंड में बाहर होने वाली सायना लंबे अंतराल के बाद कोई बड़ा टूर्नामेंट जीती हैं. अपनी इस जीत पर वह काफी खुश हैं.

इस खिताब को जीतने बाद जब वह घर लौटीं तो उनके घर वाले भी काफी खुश हुए. घर के इन्हीं पलों को सायना ने कैमरे में कैद कर ट्वीट किया है.

 
बिंदास होकर हंस रही हैं सायना की बहन

नौ फरवरी को सायना ने अपनी बहन चंद्राशु नेहवाल का एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में चंद्राशु बिंदास होकर हंस रही हैं. वह लोटपोट हो रही हैं. वह हंसते-हंसते पास में बैठे पिता हरवीर सिंह नेहवाल पर गिरती हैं. उनके पिता उन्हें लाड में डांटते दिख रहे हैं. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सायना ने लिखा है, 'मेरी पागल बहन...' इस वीडियो में सायना खुद नहीं दिख रही हैं.

सायना की मम्मी भी करती है वर्कआउट
 

ग्यारह फरवरी को सायना ने एक और वीडियो ट्वीट किया है. इसमें उनकी मां उषा नेहवाल वर्कआउट कर रही हैं. यह वीडियो 438 रिट्वीट हो चुके हैं. साथ ही इसे साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

मालूम हो कि रियो ओलिंपिक के ग्रुप चरण से बाहर होने के बाद दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सायना नेहवाल ने अपने दायें घुटने में सूजन को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया था. इसके बाद उन्होंने ऑपरेशन भी कराया था. दोबारा बैडमिंटन कोर्ट पर लौटने के बाद सायना ने मलेशिया मास्टर्स ग्रांप्री का खिताब जीतकर अपने दम को साबित किया है. फाइनल में थाइलैंड की पॉर्नपावी चोचुवोंग को सीधे गेम में मात दी. सायना ने 22-20, 22-20 से जीत दर्ज की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com