बच्चे के क्रिकेट स्टाइल के 'फैन' हुए सचिन तेंदुलकर, Video ट्वीट कर बोले- '2020 की शुरुआत...'

एक दिव्यांग बच्चे ने शॉट मारकर कुछ इस तरह रन लिया, जिसे देखकर आप भी बच्चे की खूब तारीफ करेंगे. इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शेयर किया है. 

बच्चे के क्रिकेट स्टाइल के 'फैन' हुए सचिन तेंदुलकर, Video ट्वीट कर बोले- '2020 की शुरुआत...'

दिव्यांग बच्चे ने मारा शॉट और कुछ इस तरह लिया रन, देखें Viral Video

भारत में क्रिकेट को खूब पसंद किया जाता है. देखा जाता है कि बच्चे मुहल्ले के ग्राउंड में क्रिकेट खेलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक दिव्यांग बच्चे ने शॉट मारकर कुछ इस तरह रन लिया, जिसे देखकर आप भी बच्चे की खूब तारीफ करेंगे. इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शेयर किया है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी वीडियो देखकर एक सकारात्मक प्रेरणा के साथ 2020 की शुरुआत करने का आग्रह किया.

बहन अनम की शादी में इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, Video में कहा- ''मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी''

वीडियो शेयर करते हुए सचिन ने कैप्शन में लिखा, “अपने 2020 की शुरुआत इस प्रेरणादायक वीडियो से कीजिए, जिसमें यह बच्चा मड्डा राम अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. इन्होंने मेरा दिल छू लिया. उम्मीद है कि ये वीडियो आपके दिल को भी छुएगा.''

इस शानदार बाइक के पुलिस अधिकारी भी हुए दीवाने, किया कुछ ऐसा...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दिव्यांग बच्चा शॉट मारता है और हाथों के जरिए रन लेता है और बल्ला देने के लिए वो दूसरे बल्लेबाज के पास जाता है. उनके इस वीडियो के 70 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.