पूरी हुई 9 साल की बच्ची की दिली ख्वाहिश, रॉक बैंड Paramore का ये नजारा देख तालियों से गूंज उठा कॉन्सर्ट

हाल ही में वायरल एक 9 साल की बच्ची का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. देखा जा सकता है कि पोस्टर में लिखी अपनी दिली ख्वाहिश को पूरा होते देख बच्ची की खुशी का ठिकाना न रहा.

पूरी हुई 9 साल की बच्ची की दिली ख्वाहिश, रॉक बैंड Paramore का ये नजारा देख तालियों से गूंज उठा कॉन्सर्ट

9 साल की बच्ची की ख्वाहिश हुई पूरी, तालियों से गूंज उठा कॉन्सर्ट

Rock Band Paramore Sings With 9 Year Old Fan: आप किसी रॉकबैंड के जबरदस्त फैन हों और वही रॉक बैंड भरी भीड़ में से आपको चुने और गाने का मौका दे दे, उस पल आपका रिएक्शन क्या होगा. ह्यूटन में एक 9 साल की बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, छोटी सी बच्ची अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर करता हुआ सिर्फ एक पोस्टर लेकर बैंड को सुनने के लिए पहुंची थी. उस पोस्टर को हवा में लहराते ही, जो हुआ वो खुद उस बच्ची ने भी नहीं सोचा होगा. पहले तो ये नजारा देखकर उसकी आंखें भर आईं. मंच पर पहुंच कर उस बच्ची ने ऐसा समां बांधा कि, तालियों से पूरा कॉन्सर्ट गूंजने लगा.

यहां देखें वीडियो

‘पिक मी' का पोस्टर

नौ साल की बच्ची Riley पैरामोर बैंड का कॉन्सर्ट सुनने पहुंची थी. उसके हाथ में एक प्लकार्ड था, जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था, पिक मी. ह्यूटन में हुए इस कॉन्सर्ट का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें बच्ची हाथ में वो प्लकॉर्ड उठाए हुए नजर आ रही है. ऐसे बड़े-बड़े कार्यक्रमों में इस तरह प्लकार्ड लेकर बहुत से फैन्स आते हैं, लेकिन ये Riley की ख्वाहिश पूरी होने का दिन था, जिसकी शायद उसे खुद भी उम्मीद नहीं थी, क्योंकि बैंड की लीड सिंगर ने जो किया उसे देखकर खुद उसकी भी आंखें भर आई थीं.

ख्वाहिश हुई पूरी

Riley के इस प्लकार्ड पर बैंड की लीड सिंगर Hayley Williams की नजर पड़ी. Hayley Williams ने बिना देर किए अपनी टीम को इशारा किया और Riley को मंच पर लाने के लिए कहा. जैसे ही बच्ची मंच पर पहुंची Hayley Williams ने सबसे पहले उसकी हौसला अफजाई की. इसके बाद Riley ने भी अपनी फेवरेट सिंगर के साथ मिलकर पूरे जोश खरोश के साथ झूमते हुए खूब गीत गाए. बच्ची की एनर्जी और उत्साह देख Hayley Williams ने भी उसे कसकर हग किया. ये नजारा देख वहा मौजूद दर्शक भी तालियां बजाना रोक नहीं सके.


ये भी देखें- जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com