Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, पीछे से रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा - देखें मजेदार Video

India Vs England: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. जहां वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, पीछे से रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा - देखें मजेदार Video

Rishabh Pant ने शिखर धवन के सिर पर मारी गेंद, फिर रोहित ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

India Vs England: इंग्लैंड को 3-1 से टेस्ट सीरीज हराने के बाद अब टीम इंडिया इंग्लिश टीम के साथ 5 मैच की टी-20 सीरीज खेलेगी. यह सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी. जिसके लिए दोनों ही टीमें नेट्स पर पसीना बहा रही है. इसी बीच शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. जहां वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. वो बच्चों के खिलौनों के साथ खेल रहे हैं. ऋषभ पंत धवन को गेंद मारते दिख रहे हैं. रोहित शर्मा भी उनको गेंद मार रहे हैं. कुलदीप यादव बच्चों की साइकल चलाते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर धवन, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और कुलदीप यादव बच्चों के खिलौनों के पास खड़े हुए हैं. एक बकेट के अंदर बहुत सारी गेंदें पड़ी हुई हैं. पंत गेंद उठाते हैं और धवन के सिर पर मारते हैं. फिर रोहित गेंद धवन के सिर पर मारते हैं. वहीं कुलदीप यादव बच्चों की साइकिल पर बैठे हैं और चला रहे हैं.

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जितनी मर्जी बड़े हो जाएं पर बचपना नहीं जाना चाहिए. लाइफ में काम तो जरूरी है ही पर लाइट रहने के लिए मस्ती करना. कुलदीप यादव अपनी पहली राइड लेते हुए.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को उन्होंने 7 मार्च को शेयर किया है, जिसके अब तक 2.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. युजवेंद्र चहल ने कमेंट में लिखा, 'रूम से सब देख रहा था मैं, बच्चों की मस्ती.'