कोरोना से बचने के लिए ऑटोवाले ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, लोग हंस-हंसकर लोट-पोट... देखें Viral Video

एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कोरोना (CoronaVirus) से बचने के लिए शख्स ने ऑटो (Rickshaw Driver) के अंदर वॉश बेसिन लगा लिया और उसको पानी की बॉटल से फिट कर दिया.

कोरोना से बचने के लिए ऑटोवाले ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, लोग हंस-हंसकर लोट-पोट... देखें Viral Video

कोरोना से बचने के लिए ऑटोवाले ने लगाया ऐसा देसी जुगाड़, देखें Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) से बचने का एक ही तरीका है, वो है सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing). ऐसे में लोग घर पर हैं और लोगों से दूरी बना रहे हैं. दूसरा तरीका यह है कि लोग समय-समय पर हाथ धोते रहें. कैब और ऑटोवाले कोरोना से बचने के लिए प्लास्टिक कवर लगा रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कोरोना (CoronaVirus) से बचने के लिए शख्स ने ऑटो (Rickshaw Driver) के अंदर वॉश बेसिन लगा लिया और उसको पानी की बॉटल से फिट कर दिया. 

इस वीडियो को ऑटोवाला नाम के ट्विटर पेज ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटोवाला ऑटो दौड़ा रहा है और पीछे वॉश बेसिन लगा हुआ है. वहां हैंड वॉश भी मौजूद है. साथ ही ऑटोवाले ने ऑटो को चमचमाते हुए रखा है. 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोरोनावायरस का बिलकुल रिस्क नहीं लेने का.'

देखें Video:

इस वीडियो को 15 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 70 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com