जैसे ही शख्स ने उठाया पाइप, फन फैलाकर बाहर निकल आया किंग कोबरा, देखें VIDEO

King Cobra Rescue Video: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक किंग कोबरा को लकड़ियों के बीच मौजूद एक लोहे के पाइप में से निकलते देखा जा रहा है, जो अचानक फन फैलाकर फुफकार मारते हुए अटैक करता दिखाई पड़ता है.

जैसे ही शख्स ने उठाया पाइप, फन फैलाकर बाहर निकल आया किंग कोबरा, देखें VIDEO

King Cobra Shocking Video: हाल ही इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जो एक किंग कोबरा के रेस्क्यू से जुड़ा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर यूजर्स की धड़कनें तेज हो रही है. यूं तो यह वीडियो कहां का है, इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक किंग कोबरा को लोहे के पाइप से निकलता देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, लकड़ियों के बीच मौजूद एक लोहे के पाइप में से एक किंग कोबरा धीरे-धीरे निकल रहा है, जो पहले इसमें छिपा बैठा था. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, किंग कोबरा को निकालने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान वो अचानक फन फैलाकर अटैक करने लगता है. वीडियो में आगे कोबरा को फुफकार मारते देखा जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @WildLense_India नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सावधान!!!' महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14 हजार बार देखा जा चुका है. एक दिन पहले 13 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह भयानक है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोंगटे खड़े हो गए. बहुत ही डरावना है.'
 

ये भी देखें- परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंची प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com