नैनो से मुंबई के होटल ताज में पहुंचे रतन टाटा, वीडियो देख लोगों ने कहा- ज़मीन से जुड़े हुए इंसान हैं

देश के मशहूर व दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को भला कौन नहीं जानता है? उनकी सादगी, विनम्रता और देशप्रेम के किस्से समय-समय पर हम सुनते रहते हैं. रतन टाटा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें चुनौतियां बहुत ही ज़्यादा पसंद है.

नैनो से मुंबई के होटल ताज में पहुंचे रतन टाटा, वीडियो देख लोगों ने कहा- ज़मीन से जुड़े हुए इंसान हैं

देश के मशहूर व दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) को भला कौन नहीं जानता है? उनकी सादगी, विनम्रता और देशप्रेम के किस्से समय-समय पर हम सुनते रहते हैं. रतन टाटा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें चुनौतियां बहुत ही ज़्यादा पसंद है. समय-समय पर उन्होंने इसे साबित भी किया है. आम भारतीयों के लिए उन्होंने एक किफायती गाड़ी का सपना देखा था. इस गाड़ी का नाम नैनो रखा गया था. हालांकि, मार्केंटिंग और अन्य कमियों के कारण ये गाड़ी ज्यादा नहीं बिक सकी, मगर आम भारतीयों की पसंद बन गई. अभी हाल ही में रतन टाटा का एक वीडियो वायरल हुआ है.वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा बिना किसी बॉडीगार्ड के छोटी सी कार नैनो (Tata Nano) में बैठे हैं. लोग इस वीडियो में टाटा को बिना किसी बॉडीगार्ड के एक छोटी सी कार में सफर करते देख आश्चर्यचकित हैं. इंटरनेट जगत पर ये वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है.

वायरल हो रही वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा कितनी सादगी से नैनो से उतर रहे हैं. इस वीडियो को देश के जानेमाने
फोटोजर्नलिस्ट विरल भियानी (Viral Bhayani) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 1 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रतन टाटा को नैनो से बहुत ही ज्यादा लगाव है. ये इनका ड्रीम प्रोजेक्ट था. हमेशा टाटा नैनो के बारे में अपनी राय और प्रतिक्रिया देते रहते हैं.