राम मंदिर में मत्था टेक रहा था शख्स, आशीर्वाद देने स्वयं आ गए बजरंगबली के 'दूत', भक्तों ने लगाए जय श्री राम के नारे

रायपुर के राम मंदिर में कुछ ऐसा नजारा दिखा, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राम मंदिर में मत्था टेक रहा था शख्स, आशीर्वाद देने स्वयं आ गए बजरंगबली के 'दूत', भक्तों ने लगाए जय श्री राम के नारे

राम मंदिर में खुद पहुंचे हनुमान जी के 'दूत'

राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरा देश राम की भक्ति में डूबा हुआ है. इस बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो भी एक राम मंदिर का ही है. इस मंदिर में जो नजारा दिखाई दिया, उसे देखकर हर भक्त हैरान नजर आया. बहुत से भक्त इस अद्भुत नजारे का वीडियो बनाते भी दिखाई दिए और फिर कुछ ऐसा हुआ कि मंदिर में मौजूद हर शख्स जय श्री राम के नारे लगाता ही सुनाई दिया. 

मंदिर में बजरंगबली के 'दूत'

ये वीडियो है रायपुर स्थित भव्य राम मंदिर का बताया जा रहा है. वीडियो बीते साल दिसंबर का है. जब राम मंदिर में भक्तों की भीड़ लगी थी. हर भक्त राम की भक्ति में डूबा हुआ दिखाई दे रहा था. कोई कतार में लग कर भगवान श्री राम के दर्शन की प्रतीक्षा में था. कोई भक्त भगवान श्री राम के दर्शन के बाद उनके चरणों में साष्टांग प्रणाम कर रहा था. बस इसी दौरान वो नजारा दिखाई दिया, जिसने लोगों को हैरान कर दिया. अचानक एक वानर ने मंदिर में प्रवेश किया. वैसे तो मंदिर में भक्तों की खासी भीड़ थी, लेकिन इस वानर ने एक ही शख्स को चुना. भगवान का ये भक्त चरणों में नमन करने के लिए झुका हुआ था. बस ये देख वानर उस शख्स की पीठ पर चढ़ गया, फिर कुछ देर वहीं उछल कूद की. इसके बाद दूर चला गया, लेकिन फिर वापस उसी शख्स के पास आया.

यहां देखें वीडियो

भक्त बोले जय श्री राम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस नजारे को देखकर भगवान के भक्तों ने भी जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए. मौके पर मौजूद लोग भी इस नजारे को देखते रह गए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कोरबा मैजिक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसे पोस्ट होने के बाद से अब तक सात लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.