'इस वीडियो के चक्कर में ट्रोल हो रहे हैं अजय-अक्षय-शाहरुख' Video ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

देखा जाये तो गुटखा चबाने वाले एक दिन में कई पैकेट्स चट कर जाते हैं, ऐसे में खास गुटखा लवर्स के लिए मार्केट में आई रजनीगंधा फ्लेवर आइसक्रीम, उनके मुंह में पानी लाने के लिए काफी है.

'इस वीडियो के चक्कर में ट्रोल हो रहे हैं अजय-अक्षय-शाहरुख' Video ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

शख्स ने दूध में मिलाया रजनीगंधा और बना डाली गुटखा आइसक्रीम, लोग बोले- ये क्या देखना पड़ रहा है

Man Mixes Rajnigandha With Icecream: सोशल मीडिया पर लोग खाने-पीने की चीजों के साथ एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट करते नजर आते रहते हैं. इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट खाने का स्वाद बढ़ा देते हैं, तो कुछ स्वाद को बर्बाद कर पल भर में लोगों के गुस्से के शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट लोगों के मुंह का स्वाद बिगाड़ रहा है, जिसे देखने के बाद आपका गुस्सा भी सातवें आसमान पर हो. वीडियो में एक शख्स दूध में रजनीगंधा मिलाकर, गुटखे वाले आइसक्रीम (Gutka Icecream) बनाता दिखाई पड़ रहा है, जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आये न आये, लेकिन लोगों को उल्टी जरूर आ रही है. वहीं अब वीडियो देख चुकी पब्लिक अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान को याद करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

यूं तो हम सभी जानते हैं कि, तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक साबित हो सकता है. इसके सेवन से जानलेवा बीमारियां भी हो सकती हैं. यही वजह है कि लोगों को इसकी लत (man mixes rajnigandha with icecream) से बचाने के लिए कई अवेयरनेस प्रोग्राम्स चलाये जाते रहते हैं, ताकि लोग इसको खाने के बहाने न ढूंढें, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर एक गुटका लवर का वीडियो लोगों के दिमाग के परखच्चे उड़ा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने आइसक्रीम (Rajnigandha pan masala icecream) के अंदर ही गुटखा मिलाकर, उसका स्वाद ही बदलकर रख दिया है.

यहां देखें वीडियो

देखा जाये तो गुटखा चबाने वाले एक दिन में कई पैकेट्स चट कर जाते हैं, ऐसे में खास गुटखा (gutka flavour icecream) लवर्स के मार्केट में आई रजनीगंधा फ्लेवर आइसक्रीम (Rajnigandha pan masala), उनके मुंह में पानी लाने के लिए काफी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पहले शख्स गुटके का पैकेट फाड़ता है और उसमें माउथ फ्रेशनर मिलाता है. इसके बाद एक कप दूध नाप कर उसे गुटखा और माउथ फ्रेशनर के साथ मिक्स कर देता है. देखते ही देखते आइसक्रीम (Rajnigandha icecream) तैयार हो जाती है. आखिर में शख्स उस पर कैरामेल डालकर सर्व कर देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (weird icecream) को शेयर किया गया है, जिसे देखकर जहां कुछ लोगों का दिमाग खराब हो रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बढ़चढ़ कर इस पर मौज ले रहे हैं. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो (zara hatke video) देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब लगता है कि दुनिया का अंत नजदीक है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब रजनीगंधा लवर्स को गुटका (gutka wala icecream kha lo) चबाने के साथ साथ खाने का भी मजा मिलेगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब लोग गुटका खाकर थूकेंगे नहीं. आइसक्रीम के साथ उसे निगल जाएंगे.'

ये भी देखें- "आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com