स्टूडेंट का मोबाइल लेकर राहुल गांधी ने ली Selfie, देखकर चीखने लगीं लड़कियां, दिखा ऐसा Craze - देखें Video

Rahul Gandhi Puducherry Visit: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) स्टूडेंट्स के साथ सेल्फी लेते नजर आए. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सेल्फी क्लिक की तो लड़कियां चीखने लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

स्टूडेंट का मोबाइल लेकर राहुल गांधी ने ली Selfie, देखकर चीखने लगीं लड़कियां, दिखा ऐसा Craze - देखें Video

स्टूडेंट का मोबाइल लेकर राहुल गांधी ने ली Selfie, तो चीखने लगीं लड़कियां - देखें Video

Rahul Gandhi Puducherry Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पुडुचेरी (Puducherry) का दौरा किया, जहां स्टूडेंट्स के बीच उनका क्रेज देखने को मिला. स्टूडेंट्स उनके साथ फोटो क्लिक कराना चाहते थे. कई स्टूडेंट्स ने उनका ऑटोग्राफ भी लिया. इस दौरे में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मछुआरों और किसानों से बातचीज की और केद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं के साथ बातचीत की. इसी बीच एक वीडियो छाया हुआ है, जहां वो स्टूडेंट्स के साथ सेल्फी लेते नजर आए. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सेल्फी क्लिक की तो लड़कियां चीखने लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी गुजर रहे थे. तभी कुछ स्टूडेंट्स ने उनको रोक लिया और सेल्फी के लिए मोबाइल आगे बढ़ाया. राहुल गांधी ने एक स्टूडेंट का मोबाइल लिया और उनके साथ सेल्फी ली. सेल्फी लेते वक्त लड़कियां चीखने लगे और खुशी दिखाई. स्टूडेंट्स में राहुल गांधी का क्रेज देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि 1991 में अपने पिता राजीव गांधी की हत्या से उन्हें काफी दुख हुआ था, लेकिन इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के प्रति उनके मन में कोई नफरत या गुस्सा नहीं है तथा उन्होंने उन लोगों को माफ कर दिया है. एक विद्यार्थी ने उनसे सवाल किया, ‘‘लिट्टे (लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम) ने आपके पिता की जान ले ली थी, इन लोगों के बारे में आपकी क्या भावनाएं हैं?'' इसके जवाब में राहुल ने कहा कि हिंसा आपसे कुछ छीन नही सकती.

उन्होंने कहा, "मुझे किसी के प्रति गुस्सा या नफरत नहीं है. निश्चित रूप से, मैंने अपने पिता को खो दिया और वह मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था.'' उन्होंने कहा कि यह किसी के दिल को अलग कर देने जैसा था.

तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उन्होंने कहा, "मुझे काफी दुख हुआ, लेकिन मुझे क्रोध नहीं है. मुझे कोई नफरत या क्रोध नहीं है. मैंने माफ कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- भाषा से भी...)