शिकार को ऊपर खींचने के लिए उसे जबड़े से दबाकर 12 घंटे तक पेड़ से लटका रहा अजगर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सांप को एक पोसम (Possum) को पकड़कर पेड़ से लटके हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम यूजर Stuart McKenzie ने घटना के विस्तृत विवरण के साथ क्लिप पोस्ट की है.

शिकार को ऊपर खींचने के लिए उसे जबड़े से दबाकर 12 घंटे तक पेड़ से लटका रहा अजगर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शिकार को ऊपर खींचने के लिए उसे जबड़े से दबाकर 12 घंटे तक पेड़ से लटका रहा अजगर

एक सांप और उसके शिकार का रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य कैमरे में कैद हो गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सांप को एक पोसम (Possum) को पकड़कर पेड़ से लटके हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम यूजर Stuart McKenzie ने घटना के विस्तृत विवरण के साथ क्लिप पोस्ट की है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "यह पागल है. स्टु के घर के पास एक कालीन अजगर एक पेड़ से लटका हुआ है, पूरी तरह से फैला हुआ है और अपनी नाक के अंत से एक पोसम को पकड़ रखा है. सांप 12 घंटे तक पोसम को लेकर लटका रहा! पागल!" 

इंस्टाग्राम यूजर ने यह भी बताया कि अजगर (Python) के लगभग 12 घंटे तक अपनी स्थिति बनाए रखने के बाद क्या हुआ. उन्होंने शेयर किया, “भार और दांतों पर नीचे की ओर दबाव के कारण सांप अपने कब्जे को छोड़ने में सक्षम नहीं था. वैसे भी, वह मेरा सिद्धांत था. यह समझ में आता है कि वे 12 घंटे से इसी तरह लटके हुए हैं.'' 

उन्होंने कहा, “मैंने पोसम का वजन उठाने और सांप को पेड़ तक उठाने में मदद करने के लिए एक पूल स्कूप का उपयोग किया. लेकिन, जैसे ही मैंने पूल स्कूप से पोसम का वजन उठाया, सांप ने पोसम से अपना सिर हिलाया और उसे गिरा दिया. सांप बहुत राहत महसूस कर रहा था. अजीब लेकिन दिलचस्प स्थिति.'' 

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत में एक सांप को एक विशाल पेड़ पर अपनी पूंछ से लटकते हुए और मुंह में एक पोसम पकड़े हुए दिखाया गया है. पूरे वीडियो में, सरीसृप मार्सुपियल को पकड़कर अपने शरीर को वापस पेड़ पर खींचने की कोशिश करता है.

वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इस क्लिप को 3.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस शेयर को अब तक लगभग 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "जितना वह चबा सकता था, उससे ज्यादा काट लिया." दूसरे ने कहा, "अगर सांप भूखा है तो यह उसके लिए दोनों तरह से निराशाजनक होगा, लेकिन वह उसे जाने भी नहीं दे सकता." तीसरे ने तारीफ की, “सांप की मदद करने के लिए शाबाश स्टु, बेचारा पीड़ा में रहा होगा.” चौथे ने कहा, “वह अभूतपूर्व फुटेज है!”.