भागने के लिए कुत्ते ने निकाला ऐसा जुगाड़, पिंजरे पर चढ़ा तो दूसरा यूं हो गया फरार... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Puppy) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो पिंजरे पर चढ़कर (Puppy Climbs Cage Fence) भागने की कोशिश कर रहा है. ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

भागने के लिए कुत्ते ने निकाला ऐसा जुगाड़, पिंजरे पर चढ़ा तो दूसरा यूं हो गया फरार... देखें Video

Viral Video: भागने के लिए कुत्ते ने निकाला ऐसा जुगाड़, पिंजरे पर चढ़ा तो दूसरा यूं हो गया फरार...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Puppy) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो पिंजरे पर चढ़कर (Puppy Climbs Cage Fence) भागने की कोशिश कर रहा है. ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. कुत्ते बड़े ही शानदार तरीके से फेंस पर चढ़ जाता है और फिर धीरे-धीरे ऊपर चढ़कर बाहर निकल जाता है. सबसे पहले यह आइडिया छोटे से कुत्ते ने निकाला, उसको देखा देखी दूसरा कुत्ता भी चढ़ गया और वो नीचे कूदकर फरार हो गया. 

18 सेकंड की क्लिप में, छोटे पिल्ले को आसानी से तार वाले पिंजरे पर चढ़ते हुए देखा गया. उसको देख एक कुत्ता भी फेंस पर चढ़ गया. वो न सिर्फ ऊपर तक चढ़ गया बल्कि भागने में भी कामयाब रहा. 

वीडियो को पिछले हफ्ते ट्विटर पर लोकप्रिय अकाउंट 'ब्यूटेबेंजिडेन' द्वारा साझा किया गया था. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'विद्रोह आज शुरू होता है...' 

देखें Video:

इस वीडियो को 4 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 56 हजार से ज्यादा लाइक्स और 15 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. यूजर्स ने कुत्ते को स्मार्ट बताया और उसकी खूब तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे देखकर अच्छा लगा कि एक छोटा सा कुत्ता इस मूवमेंट का लीडर था.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह कुत्ता कितना स्मार्ट है. उम्मीद करती हूं कि बाहर निकलने के बाद उसको अपना घर मिलेगा.'