VIDEO: मार्केट में आए प्रिंटेड समोसे को देख बौरा गए लोग, कोड वर्ड की असलियत जानकर उड़ जाएंगे होश

Printed Samosa Viral: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक सामोसे की तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. दरअसल, तस्वीर में दिख रहे समोसों पर प्रिंट है, जो की काफी यूनिक लग रहा है. जानिए क्या है समोसे पर प्रिंट करने के पीछे का कारण.

Printed Samosa In Bengalore: सामोसे से भला कौन वाकिफ नहीं होगा. इसके नाम भर से ही मुंह में आने लगता है. कई शहरों में तो समोसा और चाय से ही सुबह की शुरुआत होती है. पहले सामोसे केवल आलू-मटर की फिलिंग में आते थे, लेकिन अब बदलते समय में इसकी फिलिंग भी बदली है. आजकल समोसे में आलू-मटर के अलावा पनीर, मैकरोनी, नूडल, कॉन, चीज और कई तरह के मसाले की फिलिंग की जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर बेंगलुरु के एक शख्स ने समोसे के बारे में एक 'टेक इनोवेशन' शेयर किया, जो की काफी यूनिक लग रहा है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शोभित बकलीवाल नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें समोस पर 'आलू' और 'नूडल्स' का प्रिंट दिखाई दे रहा है. इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि, अक्सर लोग अलग-अलग फिलिंग के समोसे खाना पसंद करते हैं. फ्लेवर पता चलने में आसानी हो, इसके लिए समोसे पर प्रिंट किया गया है. 

तेजी से वायरल हो रहे इस ट्वीट को अब तक 2,590 लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस पर लाइक, रिट्वीट और कमेंट्स का सिलसिला अब भी जारी है. ट्वीट देखने के बाद इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने कुछ दिनों पहले राजस्थान के एक छोटे से शहर में ऐसा होते देखा है. उनके पास एक समोसा स्टार्टअप की दुकान थी जहां वे कई प्रकार के समोसा देते हैं.' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'तकनीक ने हमें पहले ही आलसी, सुस्त बना दिया है.'

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- सुहाना खान और जॉन अब्राहम एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com