Prime Video ने Netflix को लेकर लिख दी ऐसी बात, अब यूजर्स ले रहे हैं जमकर मौज

नेटफ्लिक्स से जुड़ी एक खबर पर इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. इन पोस्ट के बीच अब प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

Prime Video ने  Netflix को लेकर लिख दी ऐसी बात, अब यूजर्स ले रहे हैं जमकर मौज

नेटफ्लिक्स की इस पॉलिसी पर प्राइम वीडियो ने किया कमेंट

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अमेरिका समेत 100 से अधिक देशों में पासवर्ड शेयरिंग को लेकर अपनी नई योजना लागू करने का ऐलान किया है. योजना के तहत पासवर्ड शेयरिंग पर कुछ प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. इस खबर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई है. इन पोस्ट के बीच प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, प्राइम वीडियो ने एक पुराने पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए नेटफ्लिक्स पर कटाक्ष किया है.

यहां देखें पोस्ट

नेटफ्लिक्स का ओल्ड वीडियो किया रिट्वीट

नेटफ्लिक्स ने 2017 में एक ट्वीट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'प्यार एक पासवर्ड शेयर करना है.' प्राइम वीडियो ने इस पोस्ट को अपने होमपेज के एक स्क्रीनशॉट के साथ शेयर किया, जो उन लोगों को दिखाता है, जो एक ही अकाउंट को शेयर कर रहे हैं. हालांकि, आमतौर पर हर अकाउंट के नीचे देखे जाने वाले नामों के बजाय, प्राइम वीडियो ने कुछ शब्द लिखे हैं, जो एक साथ जुड़ने पर एक सेंटेंस बनाते हैं, जो है ‘एवरी वन हू हैज़ आवर पासवर्ड' यानी ‘हर कोई जिसके पास हमारा पासवर्ड है.' इस सेंटेंस के आखिर में एक हार्ट इमोजी नजर आता है.

प्राइम वीडियो के इस पोस्ट को 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं ढेरों लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अमेज़ॅन ने नेटफ्लिक्स के खूब मजे लिए. वहीं दूसरे ने लिखा, 'बिल्कुल, उन्हें खींचों.' जबकि कई सारे यूजर्स ने हंसने वाले फनी इमोजी शेयर किए.

ये भी देखें- IIFA 2023 : उर्वशी रौतेला ने अपने मगरमच्छ की तरह दिखने वाले हार के बारे में बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com