Mask के नहीं थे पैसे तो पत्ते का ही बना लिया मास्क, IPS बोला- 'गरीब हैं लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं...'

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. जहां एक लड़की और बच्चा पत्ते का मास्क बनाकर पहने (Poor Woman Makes Mask With Leaf And Wear It) हुए हैं.

Mask के नहीं थे पैसे तो पत्ते का ही बना लिया मास्क, IPS बोला- 'गरीब हैं लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं...'

Mask के नहीं थे पैसे तो पत्ते का ही बना लिया मास्क, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. जहां एक लड़की और बच्चा पत्ते का मास्क बनाकर पहने (Poor Woman Makes Mask With Leaf And Wear It) हुए हैं. इस तस्वीर के जरिए आईपीएस ऑफिसर आरके विज (IPS Officer RK Vij) ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. भारत में कोरोनावायरस के मामले फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. 9 अप्रैल को 1,31,968 मामले सामने आए हैं. देश के कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है. पीएम मोदी से लेकर मुख्यमंत्री भी लोगों से नियमों का पालन करने को कह रहे हैं. जो मास्क नहीं पहना है, उस पर सख्त एक्शन भी लिया जा रहा है. आईपीएस ऑफिसर ने भी इस तस्वीर के साथ मास्क पहनने की अपील की है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला बच्चे को गोद में लेकर खड़ी है. मास्क नहीं था, तो उसने पत्ते का ही मास्क बनाकर पहन लिया. दोनों ने ही पत्ते का मास्क लगाया हुआ था. तस्वीर शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर आरके विज ने लिखा, 'गरीब हैं, लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं...' साथ ही उन्होंने #MaskUp और #WearMask भी हैशटैग जोड़ा.

इस तस्वीर को उन्होंने 9 अप्रैल की दोपहर में शेयर किया था, जिसके अब तक 600 से ज्यादा लाइक्स और 60 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को उनका ट्वीट काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com