Race जीतने के बाद दौड़ते-दौड़ते कुर्सियों के नीचे घुस गया खिलाड़ी, IPS ने दिया मज़ेदार रिएक्शन - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक रेस का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक रेस के दौरान खिलाड़ी जीत गया और आगे जाकर कुर्सियों के नीचे घुस (Player Won The Race And Then Entered Under The Chairs) गया.

Race जीतने के बाद दौड़ते-दौड़ते कुर्सियों के नीचे घुस गया खिलाड़ी, IPS ने दिया मज़ेदार रिएक्शन - देखें Viral Video

Race जीतने के बाद दौड़ते-दौड़ते कुर्सियों के नीचे घुस गया खिलाड़ी - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक रेस का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक रेस के दौरान खिलाड़ी जीत गया और आगे जाकर कुर्सियों के नीचे घुस (Player Won The Race And Then Entered Under The Chairs) गया. बाकी खिलाड़ी, उसको देखते रह गए. वो इतनी तेज था कि खुद को संभाल नहीं पाया और गिरकर सीधे कुर्सियों के नीचे घुस गया. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 खिलाड़ी 100 मीटर रेस में हिस्सा लेते हैं. रेस शुरू होते ही खिलाड़ी दौड़ पड़ते हैं. एक खिलाड़ी इतनी तेज दौड़ लगाता है कि जीतने के बाद भी उसके पैर नहीं रुकते. वो आखिर में जाने के बाद रुकने की कोशिश करता है, तो गिरकर कुर्सियों के नीचे घुस जाता है.

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने एक्टर सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया यह वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, 'एक कहां गया?'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 8 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 500 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'जब आप 200 मीटर रेस की तैयारी करें और रेस सिर्फ 100 मीटर की निकले.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com