पायलट बेटे ने पूरा किया मां का सपना, अपने ही प्लेन में बैठाकर ले गया मक्का, पढ़ें दिल छू लेने वाली कहानी

एक ट्विटर पोस्ट में यूजर आमिर राशिद वानी ने पायलट की एक तस्वीर और उनकी मां द्वारा वर्षों पहले लिखा गया नोट शेयर किया.

पायलट बेटे ने पूरा किया मां का सपना, अपने ही प्लेन में बैठाकर ले गया मक्का, पढ़ें दिल छू लेने वाली कहानी

पायलट बेटे ने पूरा किया मां का सपना, अपने ही प्लेन में बैठाकर ले गया मक्का

हर माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा जीवन में सफल हो और उनके सारे सपने पूरे करे. अपने बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने और उन्हें अपने लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए, माता-पिता भी त्याग करने से पीछे नहीं हटते हैं. उन्होंने हमारे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए अगर हम हर रोज़ उनका धन्यवाद भी करें, तो भी वह काफी नहीं होगा. मां-बेटे की जोड़ी की ऐसी ही एक दिल को छू लेने वाली कहानी (heartwarming story of a mother-son) सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसने ऑनलाइन दिल जीत लिया है. कहानी एक ऐसी महिला की है जो चाहती थी कि उसका छोटा बेटा बड़ा होकर पायलट (pilot) बने और उसे एक दिन हवाई जहाज से मक्का (Mecca) ले जाए. कई साल बाद युवक ने अपनी मां के सपने को साकार किया.

एक ट्विटर पोस्ट में यूजर आमिर राशिद वानी ने पायलट की एक तस्वीर और उनकी मां द्वारा वर्षों पहले लिखा गया नोट शेयर किया. वानी के ट्वीट में लिखा था, "मेरी मां ने मुझे स्कूल के लिए एक कार्ड लिखा और उसे मेरे सीने से लटका दिया, और मुझसे कहा करती थी कि: 'जब तुम पायलट बन जाओ, तो मुझे अपने विमान में #Makkah ले जाना.' आज मेरी मां पवित्र काबा के यात्रियों में से एक है और मैं विमान का पायलट हूं."

देखें Photo:

पोस्ट किए जाने के बाद से, ट्वीट को 20,000 से अधिक लाइक्स, 23 हजार से ज्यादा रीट्वीट और कई कमेंट्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रेरक पोस्ट को पसंद किया और अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए पायलट पर प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा, 'मैं सच में रो रहा हूं. यह बहुत सुंदर है.'' एक अन्य कमेंट में लिखा है, ''विश्वास शक्तिशाली है, और माता-पिता का आशीर्वाद भी उतना ही शक्तिशाली है.''

एक तीसरे ने कमेंट किया, ''अगर ठान लो तो तुम्हारे सपने हमेशा पूरे होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने, इसी तरह की एक घटना ने इंटरनेट को भावुक कर दिया था जब एक बेटे ने अपने पिता को अपने 59वें जन्मदिन पर एक ड्रीम बाइक देकर सरप्राइज दिया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, बेटे को अपने पिता को उसकी पसंदीदा बाइक उपहार में देते हुए देखा जा सकता है, यह महसूस करने के बाद कि वह उसे कितना प्यार करता है. उनके पिता इस मनमोहक भाव से अभिभूत हो गए और इंटरनेट खुशी शेयर करने में शामिल हो गया.