कबूतर ने फैलाए पंख और लगातार मारे कई Backflips, लोग बोले- टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल का फैन है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कबूतर बैकफ्लिप कर रहा है. वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. इसे फिगेन के ट्विटर हैंडल पर 28 जुलाई को पोस्ट किया गया था.

कबूतर ने फैलाए पंख और लगातार मारे कई Backflips, लोग बोले- टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल का फैन है

कबूतर ने फैलाए पंख और लगातार मारे कई Backflips

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के बहुत से मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद भी हमें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कबूतर बैकफ्लिप (pigeon doing backflip) कर रहा है. वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. इसे फिगेन (Figen) के ट्विटर हैंडल पर 28 जुलाई को पोस्ट किया गया था और अबतक इसे 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई कबूतर नज़र आ रहे हैं. जिनमें से एक सफेद और नीले रंग का कबूर है. जिसने सबका ध्यान खींच लिया. वीडियो में इसे बैक-टू-बैक बैकफ्लिप (backflips) करते देखा जा सकता है. इस कबूतर को आप ध्यान से देखिए, कैसे पहले तो स्टाइल में ये कबूतर अपने एक पंजे को आगे करता है और दूसरे को पूछे. फिर धीरे से अपने पंख हवा में फैलाता है और अचानक पूरी ताकत लगाकर पलट जाता है और लगातार कई फ्लिप्स मारता है. ऐसे फ्लिप मारते हुए अबतक आपने इंसानों को ही देखा होगा. लेकिन कबूतर को ऐसा करते हुए आपने पहली बार देखा होगा.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत हैरान हैं. एक यूजर ने बताया कि यह एक टम्बलर कबूतर है. यूजर ने कमेंट सेक्शन में बताया, "एक टम्बलर कबूतर. वे उड़ते समय भी पलट सकते हैं. जब मैं बच्चा था तब मेरे पास इस नस्ल में से कुछ थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें VIDEO: जब घड़ियाल ने उछलकर ड्रोन को जकड़ लिया जबड़े में