विज्ञापन
Story ProgressBack

जब Reel से मिले Real... 12वीं फेल के सेट की यह तस्वीर हो रही वायरल, लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ

ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में मनोज शर्मा अपनी पत्नी श्रद्धा जोशी और अभिनेत्री मेधा शंकर और अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जब Reel से मिले Real... 12वीं फेल के सेट की यह तस्वीर हो रही वायरल, लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ
12वीं फेल के सेट की यह तस्वीर हो रही वायरल

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की 12वीं फेल (12th Fail) 2023 की सुपरहिट फिल्म बन गई. विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की इस फिल्म को जमकर सराहा गया. हाल ही में, फिल्म के मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) श्रेणी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. अब, फिल्म के सेट से एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है जिसमें आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा (IPS officer Manoj Kumar Sharma), विक्रांत मैसी, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी (IRS officer Shraddha Joshi) और मेधा शंकर (Medha Shankr) नजर आ रहे हैं. ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में मनोज शर्मा अपनी पत्नी श्रद्धा जोशी और अभिनेत्री मेधा शंकर और अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. सबने एक जैसे ही आउटफिट भी पहन रखे हैं. मनोज शर्मा और विक्रांत मैसी को लाल चेक शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि श्रद्धा जोशी और मेधा शंकर ने नीला कुर्ता पहना था.

तस्वीर के साथ, कैप्शन में लिखा है, "हमें एक बेहतर ट्विनिंग दिखाओ, हम इंतजार करेंगे." यह फिल्म पिछले वर्ष की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है और दर्शकों के साथ मजबूती से जुड़ी हुई है. इसे बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी काफी सराहना मिली है.

इससे पहले, कमल हासन, ऋतिक रोशन, विजय देवरकोंडा, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म की सराहना की और सोशल मीडिया पर सराहना के नोट पोस्ट किए.

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "जब रील रियल से मिलती है. दोनों अंतिम लक्ष्य हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "खूबसूरत." तीसरे यूजर ने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ."

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित, '12वीं फेल' अनुराग पाठक के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है, जो भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी श्री शर्मा और उनकी पत्नी श्रद्धा जोशी की यात्रा के बारे में है. शौचालय साफ करने, लाइब्रेरी में काम करने और अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा को पार करने के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद श्री शर्मा आईपीएस अधिकारी बन गए. यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से शानदार समीक्षा मिली थी.

श्री शर्मा और श्री राणा दोनों सीआईएसएफ में प्रतिनियुक्ति पर हैं और बल के विमानन सुरक्षा विंग में तैनात हैं. दोनों अधिकारी मुख्य हवाईअड्डा सुरक्षा अधिकारी के रूप में क्रमशः मुंबई और दिल्ली हवाई अड्डों पर सीआईएसएफ इकाइयों के प्रमुख हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मेरा दिन बना दिया... ब्लिंकिट ने हॉस्पिटल में भर्ती कस्टमर के लिए किया कुछ ऐसा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
जब Reel से मिले Real... 12वीं फेल के सेट की यह तस्वीर हो रही वायरल, लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ
'समंदर की रानी' है भारत की यह 12 साल की बेटी, दुनिया कर रही है सलाम
Next Article
'समंदर की रानी' है भारत की यह 12 साल की बेटी, दुनिया कर रही है सलाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;