विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 29, 2022

VIDEO: Bangkok से भारत आ रही फ्लाइट में भिड़े यात्री, हजारों फीट ऊपर जमकर चले थप्पड़-घूंसे

Fight on flight: हाल ही में सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़े का एक वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. यह लड़ाई बैंकॉक से भारत के कोलकाता आ रही थाई स्माइल एयरवेज के विमान में उस वक्त हुई, जब विमान आसमान में कई हजार फीट ऊपर उड़ रहा था.

Read Time: 13 mins

बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई जमकर मारपीट

Fight On Thai Smile Airline Flight: अक्सर बस और ट्रेनों में सीट के चक्कर में यात्रियों के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज आए दिन सामने आते रहते हैं, जिसमें जरा सी बात पर लोग मरने-मारने पर उतारू हो जाते हैं, लेकिन अब ये झगड़े जमीन से हजारों फीट की ऊंचाई पर भी देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़े का एक ऐसा ही वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. बताया जा रहा है कि, यह लड़ाई बैंकॉक से भारत के कोलकाता आ रही थाई स्माइल एयरवेज के विमान में उस वक्त हुई, जब विमान आसमान में कई हजार फीट ऊपर उड़ रहा था.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मंगलवार (27 दिसंबर) की है. दरअसल, बैंकॉक से आ रही फ्लाइट में यात्री न सिर्फ झगड़े, बल्कि उनमें जमकर मारपीट भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से फैल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे पहले दो यात्रियों में आपस में बहस शुरू हो गई. इस बीच बढ़ती बहस कब मारपीट में तब्दील हो गई...पता ही नहीं चला. इस बीच एयर होस्टेस स्थिति को शांत करने का कोशिश करती रह गई. यात्रियों में आपस में हो रही कहा-सुनी के बीच वीडियो में दो यात्रियों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'शांति से बात' (चुपचाप बैठो) कहते हुए सुना जा सकता है, जबकि दूसरा कहता है, 'हाथ नीचे कर' (अपना हाथ नीचे करो). इस बीच जुबानी विवाद मारपीट में बदल गई.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक शख्स अपना चश्मा उतारतक दूसरे आदमी को बुरी तरह पीटना शरू कर देता है. इसी बीच कई और युवक लड़ाई में कूद जाते हैं सामने वाले शख्स को पीटने लगते हैं. विवाद बढ़ता देख फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को अलग करने की लगातार कोशिश करती रहती हैं. फ्लाइट में बैठे को-पैसेंजर्स और केबिन क्रू मेंबर्स ने यह पूरी घटना अपने आंखों से देखी और यहां तक कि अनाउंसमेंट भी किया गया कि ऐसा न करें और शांति से अपनी सीट पर बैठ जाएं, जिसके बाद आखिरकार स्थिति को काबू में लाया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक इंडिगो यात्री और एक एयर होस्टेस को इस्तांबुल से दिल्ली जाने वाली एक उड़ान में खाने को लेकर गरमागरम बहस करते हुए देखा जा सकता था.

Advertisement

वहीं अब तक, थाई स्माइल एयरवेज ने इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @YadavMu91727055 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक सात हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चिड़िया से दोस्ती करने की कोशिश कर रहा था गोरिल्ला, जब नहीं बनी बात तो करने लगा ऐसी हरकत, देखकर हैरान हो रहे लोग
VIDEO: Bangkok से भारत आ रही फ्लाइट में भिड़े यात्री, हजारों फीट ऊपर जमकर चले थप्पड़-घूंसे
चि़ड़ियाघर में नहीं थे पांडा, ज़ू वालों ने कुत्तों का मेकअप कर उन्हें ही बना दिया पांडा, लोगों को पता चल गया और फिर...
Next Article
चि़ड़ियाघर में नहीं थे पांडा, ज़ू वालों ने कुत्तों का मेकअप कर उन्हें ही बना दिया पांडा, लोगों को पता चल गया और फिर...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;