तुम जानते नहीं, मैं कौन हूं...प्लेन में बुरी तरह लड़ने लगे यात्री, वायरल हुआ Video, लोग बोले- फ्लाइट में घर वाली फीलिंग...

एक शख्स का अपने सह-यात्री के साथ फ्लाइट में लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसे McAdams नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था.

तुम जानते नहीं, मैं कौन हूं...प्लेन में बुरी तरह लड़ने लगे यात्री, वायरल हुआ Video, लोग बोले- फ्लाइट में घर वाली फीलिंग...

तुम जानते नहीं, मैं कौन हूं...प्लेन में बुरी तरह लड़ने लगे यात्री, वायरल हुआ Video

एक शख्स का अपने सह-यात्री के साथ फ्लाइट में लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसे McAdams नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था और जाहिर तौर पर इसने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. क्लिप को मूल रूप से इंस्टाग्राम पर बीइंग एविएटर्स नामक पेज द्वारा शेयर किया गया था. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में किसी ने दावा किया कि वीडियो पुराना है.

वीडियो को मैकएडम्स ने 14 दिसंबर को शेयर किया था. मैकएडम्स ने अपने ट्विटर बायो में खुद को पायलट बताया है. 12-सेकंड की क्लिप में, एक शख्स को अपने एक सह-यात्री के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. शख्स ने चिल्लाते हुए कहा, "जब मैं बोलता हूं तो कोई नहीं बोलता. मैं तुमसे कह रहा हूं, मुझसे इस तरह बात मत करो. तुम नहीं जानते कि मैं कौन हूं." 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाकी यात्रियों को दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 16 हजार से अधिक बार देखा गया है. इस पर यूजर्स के कई रिएक्शन भी आए. एक यूजर ने लिखा, "कितना दुखद. इसे रोड रेज नहीं एयर रेज कह सकते?"