मां ने बेटे के लिए रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया Chicken, डिब्बा खोला तो उड़े होश - देखें Shocking Video

फिलीपींस (Philippines) में एक महिला ने देश के एक लोकप्रिय फास्ट फूड चेन से चिकन ऑर्डर किया, लेकिन चिकन की बजाय तला हुआ तौलिया (Woman Orders Chicken, Receives Fried Towel Instead) प्राप्त हुआ, जिसको देखकर वो हैरान रह गईं.

मां ने बेटे के लिए रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया Chicken, डिब्बा खोला तो उड़े होश - देखें Shocking Video

महिला ने रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया Chicken, डिब्बा खोला तो उड़े होश - देखें Video

फिलीपींस (Philippines) में एक महिला ने देश के एक लोकप्रिय फास्ट फूड चेन से चिकन ऑर्डर किया, लेकिन चिकन की बजाय तला हुआ तौलिया (Woman Orders Chicken, Receives Fried Towel Instead) प्राप्त हुआ, जिसको देखकर वो हैरान रह गईं. एलिक पेरेज़ ने कहा कि वह यह जानकर निराश हो गई थी कि जोलीबी से उसका डीप-फ्राइड 'चिकन' वास्तव में सिर्फ एक हाथ का तौलिया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पेरेज़ ने अखाद्य भोजन की तस्वीरें और वीडियो फेसबुक पर शेयर कीं, जहां से वह वायरल हो गईं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए मेट्रो मनीला में एक जोलीबी आउटलेट से 'चिकनजॉय' मील का ऑर्डर किया था. मील प्राप्त करने के बाद उन्होंने पाया कि चिकन को काटना बहुत मुश्किल हो रहा है.

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, 'हमने जोलीबी से ऑर्डर किया. मेरे बेटे के लिए चिकन का ऑर्डर किया. जब मैं उसे काटने की कोशिश कर रही थी, तो तोड़ना काफी मुश्किल हो रहा था. जब मैंने इसे खींचने की कोशिश की, तो मैं हैरान रह गई. यह एक तला हुआ तौलिया था. यह वास्तव में परेशान करने वाला है. आप बैटर में तौलिया कैसे डाल सकते हैं? इसे फ्राई भी करते हैं?'

मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया एक वीडियो 26 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. यह उसे 'चिकन' उठाते हुए दिखाता है - केवल यह पता लगाने के लिए कि यह तला हुआ तौलिया था.

देखें Video:


उनकी पोस्ट को 87, 000 से अधिक 'शेयर' और हजारों चौंकाने वाली टिप्पणियों प्राप्त हुई हैं. मेट्रो न्यूज के अनुसार, जोलीबी फूड्स कॉर्प ने कहा कि शाखा मानक भोजन तैयार करने की प्रक्रिया से 'विचलित' हो गई थी और वायरल पोस्ट द्वारा स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधी चिंताओं के बाद अस्थायी रूप से रेस्तरां को बंद कर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंपनी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों को फिर से प्रशिक्षित करेगी कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.