VIDEO: महिला ने धूमधाम से पूरी की प्रेग्नेंट डॉगी की गोदभराई की रस्म, दी ऐसी दावत कि देखते रह गए लोग

Pet Dog Baby Shower: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फीमेल पालतू डॉग के बेबी शॉवर का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक महिला को अपने पालतू प्रेग्नेंट डॉगी की बड़े ही धूमधाम से गोदभराई रस्म करते देखा जा सकता है.

VIDEO: महिला ने धूमधाम से पूरी की प्रेग्नेंट डॉगी की गोदभराई की रस्म, दी ऐसी दावत कि देखते रह गए लोग

Pet Dog Baby Shower: प्रेग्नेंट डॉगी की गोदभराई, खुशी में महिला ने दी शानदार दावत

Baby Shower Of Pet Dog Video: आज के समय में ज्यादातर लोग पालतू जानवर पालना पसंद करते हैं, जिन्हें कई लोग अपने बच्चे की तरह ही पालते पोषते हैं. अक्सर इंटरनेट पर पालतू डॉगी का बर्थडे मनाने से लेकर, बाहर दूर कहीं घुमाने तक, हर तरह के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. एनिमल लवर्स अपने पालतू जानवरों (Pet Animal's) को कितना प्यार करते हैं इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक महिला अपने पालतू प्रेग्रेंट डॉगी की बेबी शॉवर यानी कि गोद भराई रस्म पूरी करते हुए नजर आ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने गर्भवती बीगल पालतू डॉगी के लिए गोद भराई रस्म का आयोजन कर रही है.

यहां देखें वीडियो

अगर आप एनिमल लवर हैं, तो यकीन मानिए ये वीडियो आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला को अपने पालतू प्रेग्नेंट डॉगी की बड़े ही धूमधाम से गोदभराई रस्म (Baby Shower Ceremony) करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला ने अपने पालतू फीमले डॉग को नए कपड़े पहनाए हैं. इसके साथ ही माथे पर टीका लगाते हुए, पैरों में शगुन के तौर पर कंगन भी पहनाए हैं. वहीं, बेबी शॉवर के लिए महिला ने कई तरह के पकवान भी बनाए हैं, जिन्हें उन्होंने प्लेट में सजाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला ने कैसे पड़ोस में रहने वाले कुत्तों (Pet Dog Baby Shower Viral Video) के लिए भी छोटी-सी दावत का इंतजाम किया है. वीडियो के आखिर में महिला गली के कुत्तों को भी घर में बना भोजन खिलाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो डॉगी की मालकिन ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मेरी क्यूटी के लिए बेबी शॉवर.'