चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे, पुलिस वाले ने ऐसे बचाई जान - देखें Video

चलती ट्रेन में चढ़ना कितना खतरनाक है, यह सभी जानते हैं. सके बावजूद भी लोग यह गलती बार-बार करते हैं. गोवा के वास्को स्टेशन से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चलती ट्रेन के नीचे आ गए एक शख्स की जान एक पुलिस वाले ने बचा ली.

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे, पुलिस वाले ने ऐसे बचाई जान - देखें Video

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक आ गया ट्रेन के नीचे, पुलिस वाले ने ऐसे बचाई जान

चलती ट्रेन में चढ़ना कितना खतरनाक है, यह सभी जानते हैं. सके बावजूद भी लोग यह गलती बार-बार करते हैं. गोवा के वास्को स्टेशन से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चलती ट्रेन के नीचे आ गए एक शख्स की जान एक पुलिस वाले ने बचा ली. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पुलिस वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. भारतीय रेलवे (Indian Railways) के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया यह वीडियो हमें यह बताता है कि किसी को चलती ट्रेन में चढ़ने या उतारने की कोशिश क्यों नहीं करनी चाहिए.

देखें Video:

विभाग ने ट्वीट किया, "SWR में वास्को स्टेशन (Vasco station in SWR) पर RPF कर्मियों (RPF personnel) द्वारा जीवन रक्षक अधिनियम!" उन्होंने लिखा, "वास्को स्टेशन पर, एक यात्री ने चलती ट्रेन 02741 वास्को-पटना एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश की और प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच खाई में फिसल गया. यात्रियों से अनुरोध किया जाता है कि वे चलती ट्रेन में सवार न हों. यह आपके जीवन को खतरे में डाल सकता है.”

इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगभग 400 लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में पुलिस वाले की तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com