लाइन में खड़े थे लोग, अचानक बीच में घुस आया तेज रफ्तार से दौड़ता हुआ बैल, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक मैदान में लाइन से खड़े हैं और तभी अचानक वहां एक बैल (Bull) काफी तेज रफ्तार में दौड़ता हुआ आ जाता है.

लाइन में खड़े थे लोग, अचानक बीच में घुस आया तेज रफ्तार से दौड़ता हुआ बैल, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

लाइन में खड़े थे लोग, अचानक बीच में घुस आया तेज रफ्तार से दौड़ता हुआ बैल, फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा चीजें देखने को मिलती हैं, जिनसे हमें एख नई सीख मिलती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हम सभी को एक सबक मिलता है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक मैदान में लाइन से खड़े हैं और तभी अचानक वहां एक बैल (Bull) काफी तेज रफ्तार में दौड़ता हुआ आ जाता है. मैदान में खड़े लोग चुपचाप सीधे खड़े हैं और वह बैल उन लोगों के बीच में जाकर तेजी से दौड़ लगा रहा है. इस वीडियो की दिलचस्प बात यह है कि इसमें दौड़ता हुआ बैल वहां खड़े किसी भी शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा. इस वीडियो को देखकर सभी लोग काफी हैरान हैं.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘एक शिक्षक यह बता रहा है कि लोगों की भीड़ में एक बैल किसी पर हमला नहीं करता है अगर उसे कोई परेशान न करे तो.' आप खुद वीडियो में देख सकते हैं कैसे लोग चुपचाप लाइन में खड़े हैं और वह बैल चारों तरफ दौड़ लगा रहा है, लेकिन बैल ने वहां मौजूद किसी भी शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग कमेंट करके तारीफ भी कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो फोटोशॉप किया गया है, क्योंकि बैल किसी को को भी परेशान न करे ऐसा तो हो ही नहीं सकता.