बस की छत पर बैठे थे सैकड़ों लोग, तभी ड्राइवर ने अचानक लगा दिया ब्रेक, झटका लगते ही सभी गिरे नीचे और फिर - देखें Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बस की छत पर सैंकड़ों लोग बैठे हैं और इस चलती बस का ड्राइवर अचानक बस में ब्रेक लगा देता है, जिससे उसकी छत पर बैठे सभी लोग एकसाथ नीचे गिर जाते हैं.

बस की छत पर बैठे थे सैकड़ों लोग, तभी ड्राइवर ने अचानक लगा दिया ब्रेक, झटका लगते ही सभी गिरे नीचे और फिर - देखें Video

बस की छत पर बैठे थे सैंकड़ों लोग, तभी ड्राइवर ने अचानक लगा दिया ब्रेक

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और बहुत से लोगों को इससे एक बड़ी सीख भी मिलेगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बस की छत पर सैंकड़ों लोग बैठे हैं और इस चलती बस का ड्राइवर अचानक बस में ब्रेक लगा देता है, जिससे उसकी छत पर बैठे सभी लोग एकसाथ नीचे गिर जाते हैं. और फिर क्या होता है वो आप वीडियो में खुद आगे देख लीजिए.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, सावधान रहें, Bus की छत पर सवारी न करें... इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच एक बस तेज रफ्तार में आ रही है और उसकी छत पर काफी सारे लग आगे की और ही बैठे हैं. बस का ड्राइवर अचानक बस में ब्रेक लगा देता है और छत पर  बैठे सभी लोग एकसाथ नीचे गिर जाते हैं, लोगों को काफी चोट भी आती है और इस दौरान आगे जा रही एक बाइक को भी टक्कर लग जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर करीब एक हजार बार देख जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सावधान रहें, ये बेहद खतरनाक है. दूसरे यूजर ने लिखा, सब बाराती लग रहे हैं.