वॉटरफॉल के नीचे मस्ती में नहा रहे थे लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा कि अटक गई सांस, मुश्किल में पड़ी जान

वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग झरने के नीचे नहाते नजर आ रहे हैं, तभी कुछ ऐसा होता है कि सभी कि जान मुश्किल में पड़ जाती है.

वॉटरफॉल के नीचे मस्ती में नहा रहे थे लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा कि अटक गई सांस, मुश्किल में पड़ी जान

अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाना हर किसी को पसंद होता है. पहाड़ों और झरनों के खूबसूरत नजारे भला किसका दिल न जीत लें. पहाड़ों पर झर-झर कर बहते नेचुरल वॉटरफॉल के नीचे मस्ती करना बेहद खूबसूरत अनुभव होता है, लेकिन कभी-कभी ये खूबसूरत अहसास, जिंदगी पर भारी पड़ जाता है. वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग झरने के नीचे नहाते नजर आ रहे हैं, तभी कुछ ऐसा होता है कि सभी कि जान मुश्किल में पड़ जाती है.

प्रकृति सा खूबसूरत और उससे भयानक कुछ नहीं

1000 WAYS TO DIE नाम के अकाउंट से वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पहाड़ी के नीचे पानी के प्राकृतिक झरने में नहा रहे हैं. इसमें तीन पुरुष और एक महिला नजर आती हैं. ये लोग नेचर की गोद में आनंद लेते नजर आते हैं, लेकिन तभी एक भयानक घटना घटती है. अचानक पड़ाही के ऊपर से बड़ी सी चट्टान या मिट्टी का ढेर आ कर नीचे गिरता है और अफरा तफरी मच जाती है.

लोग बोले- ये क्या था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 18 दिसंबर को शेयर किया गया और अब तक इस पर 9 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, रुको... क्या वह कीचड़ थी या कोई विशालकाय मछली?? सच में नहीं पता कि मैंने अभी क्या देखा, आपने क्या देखा? दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये पेड़ की जड़ और मिट्टी है, चट्टान नहीं. वहीं एक यूजर ने लिखा, उम्मीद है कि सब लोग ठीक हो.