रिवर राफ्टिंग का मज़ा ले रहे थे लोग, अचानक तेज़ लहर से हवा में उछली बोट, फिर जो हुआ, फटी रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर रिवर राफ्टिंग का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें सवार लोग अचानक बोट से उछलकर नदी में बह गए.

रिवर राफ्टिंग का मज़ा ले रहे थे लोग, अचानक तेज़ लहर से हवा में उछली बोट, फिर जो हुआ, फटी रह जाएंगी आंखें

रिवर राफ्टिंग का मज़ा ले रहे थे लोग, अचानक तेज़ लहर से हवा में उछली बोट

पहाड़ों पर घूमना, ट्रैकिंग और वॉटर एडवेंचर करने का शौक बहुत से लोगों को होता है. अक्सर आपने देखा होगा कि लोग ग्रुप में इक्ट्ठे होकर रिवर राफ्टिंग (River Rafting) और ट्रैकिंग करने के लिए जाते हैं. रिवर राफ्टिंग के शौकीन लोगों को ये भी पता होता है कि इस एडवेंचर में उनकी जान को भी खतरा है, लेकिन फिर भी लोग रिवर राफ्टिंग करने से पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर रिवर राफ्टिंग का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें सवार लोग अचानक बोट से उछलकर नदी में बह गए.

वायरल हो रहे वीडियो में आप खौफनाक मंज़र को देख सकते हैं. वीडियो में आप तीन लोगों को रिवर राफ्टिंग का मज़ा लेते हुए देख सकते हैं. उनकी बोट को आगे जा रही एक दूसरी बोट से रस्सी के सहारे बांधा गया है. आगे वाली बोट जिधर जा रही है रस्सी से बंधी पीछे वाली बोट भी उसी दिशा में जा रही है. लेकिन, अचानक पानी की तेज़ लहर आती है, जिससे बोट में बैठे लोग हवा में काफी ऊंचाई तक उछलकर नदी में गिर जाते हैं. इसी के साथ वीडियो खत्म हो जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो ऋषिकेश का बताया जा रहा है. घटना से संबंधित इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर adventure_rishikesh_2.0 नाम के पेज से शेयर किया गया है. 24 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहती हवा सा था वो, कहां गया उसे ढूंढो. दूसरे ने लिखा- दुआ करती हूं कि वे सभी सुरक्षित हों. तीसरे ने लिखा- क्या इन सबसे लाइफ जैकेट नहीं पहना था. 

International Yoga Day 2023 | 20 minute Morning Yoga for Beginners : योग की शुरुआत कैसे करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com