बाराती कार पर चढ़कर लुटा रहे थे पैसे, तो सड़क पर घूम रहे लोगों ने किया गजब जुगाड़, ऐसे लूटे हवा में उड़ रहे नोट - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपए लूटने के लिए शख्स ने एक बड़ा सा जाल बनाया और  उसे हवा में लहराकर एक साथ कई नोटों को उसी में भर लिया. जिनके पास ऐसे जाल नहीं थे उन्हें एक दो नोट ही मिल सके, जबकि जुगाड़ वाले शख्स ने बहुत से नोट एकसाथ लूट लिए.

बाराती कार पर चढ़कर लुटा रहे थे पैसे, तो सड़क पर घूम रहे लोगों ने किया गजब जुगाड़, ऐसे लूटे हवा में उड़ रहे नोट - देखें Video

बाराती कार पर चढ़कर लुटा रहे थे पैसे, तो सड़क पर घूम रहे लोगों ने किया गजब जुगाड़

शादी के माहौल में घर के सभी लोग काफी खुश होते हैं. बारात में लोग खुश होकर खूब नाचते गाते हैं. तो वहीं कुछ लोगों को बारात में पैसे लुटाने का भी काफी शौक होता है. वैसे बारात में ज्यादातर लोगों के यहां पैसे लुटाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाराती पैसे लुटा रहे हैं, लेकिन उन पैसों को लूटने वालों का तरीका देख सभी हैरान हैं और वीडियो देखकर हंसी भी रहे हैं.

बारात में जब भी पैसे लुटाए जाते हैं तो वहां खड़े आसपास के लोग पैसे लूटने के लिए दौड़ पड़ते हैं. कई बार तो पैसे लूटने के लिए वो आपस में लड़ भी पड़ते हैं. लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने पैसे लूटने का गजब तरीका निकाला है. वैसे तो हमारे देश में जुगाड़ की कमी नहीं है, लेकिन ऐसे जुगाड़ कम ही देखने को मिलते हैं.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपए लूटने के लिए शख्स ने एक बड़ा सा जाल बनाया और  उसे हवा में लहराकर एक साथ कई नोटों को उसी में भर लिया. जिनके पास ऐसे जाल नहीं थे उन्हें एक दो नोट ही मिल सके, जबकि जुगाड़ वाले शख्स ने बहुत से नोट एकसाथ लूट लिए. इंस्टग्राम पर इस वीडियो को शानू खान नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक करीब 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com