विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2020

लॉकडाउन की वजह से इंसान घरों में कैद हुए तो 'वे' आ गए सड़कों पर घूमने

लॉकडाउन (Lockdown) में जहां एक तरफ इंसान अपने घरों में बंद हैं वहीं पेंग्विन सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन की वजह से इंसान घरों में कैद हुए तो 'वे' आ गए सड़कों पर घूमने
लॉकडाउन की वजह से इंसान घरों में कैद हुए तो वे आ गए सड़कों पर घूमने

लॉकडाउन (Lockdown) में जहां एक तरफ इंसान अपने घरों में बंद हैं वहीं पेंग्विन सड़को पर घूमते नजर आ रहे हैं. इन दिनों पेंग्विन का सड़कों पर घूमते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे इंडियन ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. ऑफिसर सुशांता नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह ऑकलैंड की फुटेज है जिसमें पेंग्विन आराम से सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सड़कों पर इंसानों को ढ़ूंढ़ने निकले पेंग्विन'.

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए लोगों को अपने घर में रहने का आदेश है. लेकिन लॉकडाउन के दौरान जहां एक तरफ इंसान अपने घरों में बंद हैं वहीं नीलगाय, हिरण से लेकर पेंग्विन तक शहर के सड़कों पर आराम से घूमते नजर आ रहे हैं.

27 सेकेंड के इस वीडियो में तीन पेंग्विन एकदम आराम से सड़क क्रॉस करते हुए फुटपाथों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा शायद पहली बार ही हुआ होगा कि पेंग्विन खुलेआम घूमते हुए नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गया है. इसे अबतक 1.4k से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15,712 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,334 नए मामले सामने आए हैं और 27 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना (Covid-19) से अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है.

दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के हर रोज नए मामले सामने आए है. पूरी दुनिया में अबतक 23 लाख लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जबकि 1,57.942 लोगों की मौत हो चुकी है. शनिवार को पूरी दुनिया में संक्रमण के कुल 4,7723 नए मामले सामने आए. कोरोना संक्रमित देश में सबसे ऊपर अमेरिका है तो वहीं ब्रिटेन और इटली दूसरे और तीसरे नंबर पर है. यह दुनिया के ऐसे देश है जहां कोरोनावायरस कहर सबसे ज्यादा है.

लोगों ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी किये हैं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
लॉकडाउन की वजह से इंसान घरों में कैद हुए तो 'वे' आ गए सड़कों पर घूमने
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com