विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी ने की पति से झूले की फरमाइश और फिर...VIDEO देख रोके नहीं रुकेगी हंसी

पत्नी की झूले की फरमाइश को पूरा करते हुए मैकेनिकल इंजीनियर पति ने घर में ही ऐसी राइड बनाकर तैयार कर दी. वीडियो में आगे जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

Read Time: 3 mins
पत्नी ने की पति से झूले की फरमाइश और फिर...VIDEO देख रोके नहीं रुकेगी हंसी

इंटरनेट पर वीडियो का ऐसा खजाना है, जो कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेता. रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो यूजर्स को एंटरटेनमेंट करने के साथ-साथ उनके दिल को भी छू जाते हैं. कुछ वीडियो जहां इमोशनल कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे देखकर आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पत्नी की झूले की फरमाइश को पूरा करते हुए मैकेनिकल इंजीनियर पति ने घर में ही ऐसी राइड बनाकर तैयार कर दी, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो वाकई देखने लायक है.

यहां देखें वीडियो

मैकेनिकल इंजीनियर का कमाल (Husband wife funny video)

अक्सर बीवियों की डिमांड पर पति हंसी-मजाक में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो वाकई मजेदार भी होता है और गुस्सा दिलाने वाला भी. हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन किसी की भी बोलती बंद हो जाए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @bronz_O_Genius नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बीबी रोज बड़े झूले की फरमाइश करती थी और पति मैकेनिकल इंजीनियर था.'

पति ने गजब का सरप्राइज (wife surprises husband with swing)

वीडियो में दिख रही ये राइड आपने किसी एम्यूजमेंट पार्क में भी नहीं देखी होगी. वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी को झूले पर झुलाते नजर आ रहा है. कुछ देर बाद महिला हंसते हुए चिल्लाती नजर आती है. 1 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए खूब मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब वो जिंदगी में दोबोरा कभी झूले पर नहीं बैठेगी. दूसरे यूजर ने लिखा, लकी वाइफ. तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे भी बस यही झूला चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, ऐसी ट्रेनिंग तो फाइटर पायलट को दी जाती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की ऐसी निंजा टेक्निक, वायरल Video देख यूजर्स बोले- मेन इन किचन इज़ डेंजर
पत्नी ने की पति से झूले की फरमाइश और फिर...VIDEO देख रोके नहीं रुकेगी हंसी
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Next Article
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;