ट्रेन में यात्री ने मंगाया समोसा, बदले में आलू संग मिला पीला कागज, IRCTC ने कुछ यूं दिया जवाब

मुंबई से लखनऊ ट्रेन में यात्रा कर रहे एक पैसेंजर ने ट्विटर पर समोसे की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए व्यक्ति ने बताया कि उसने IRCTC पैंट्री से समोसा खरीदा था, जिसके अंदर एक पीला कागज निकला है. अजीत कुमार नाम के शख्स ने इस मामले पर ट्वीट भी किया.

ट्रेन में यात्री ने मंगाया समोसा, बदले में आलू संग मिला पीला कागज, IRCTC ने कुछ यूं दिया जवाब

समोसा का जिक्र होते ही इसे खाने को मन मचलने लगता है. इस देश में लगभग सभी लोग समोसे को खाना पसंद करते हैं. ट्रेन में तो सबसे ज्यादा खाना पसंद करते हैं. जब इसकी खुशबू आती है तो ना चाहते हुए भी हम खरीद ही लेते हैं. अभी हाल ही में ट्रेन में एक यात्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ होगा. उसने ट्रेन में उसने सोमसा का स्वाद लेने के लिए पैंट्री से इसे मंगाया, मगर दुर्भाग्य से इस शख्स को समोसे के साथ पीले रंग का कागज भी मिल गया. इस मामले पर इस शख्स ने ट्वीट भी किया, मगर जवाब कुछ और ही मिला.

ट्वीट देखें

मुंबई से लखनऊ ट्रेन में यात्रा कर रहे एक पैसेंजर ने ट्विटर पर समोसे की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए व्यक्ति ने बताया कि उसने IRCTC पैंट्री से समोसा खरीदा था, जिसके अंदर एक पीला कागज निकला है. अजीत कुमार नाम के शख्स ने इस मामले पर ट्वीट भी किया. जिसका आईआरसीटीसी ने रिप्लाई किया.

ट्वीट देखें

यात्री  Aji Kumar ने अपने ट्वीटर हैंडल  पर अपनी आप बीती बताई. उसने बताया कि  वो 9 अक्टूबर को गाड़ी संख्या 20291 बांद्रा-लखनऊ ट्रेन से यात्रा कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने IRCTC पैंट्री से  समोसा खरीदा. जब उसने थोड़ा सा समोसा खाया तो उसके अंदर उसे पीले रंग का कागज दिखाई दिया. तस्वीर में देख सकते हैं कि समोसा के अंदर पीले रंग का कागज था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शशि थरूर 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बोले- बीजेपी मजबूत, लेकिन...