पसूरी का रीमेक सुन तिलमिला उठे लोग, बोले- अंदाज़ा भी है कि तुम लोगों ने क्या बर्बाद कर दिया? सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

इस गाने का रीमेक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है और यह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा (SatyaPrem Ki Kath) का गाना है.

पसूरी का रीमेक सुन तिलमिला उठे लोग, बोले- अंदाज़ा भी है कि तुम लोगों ने क्या बर्बाद कर दिया? सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

पसूरी का रीमेक सुन तिलमिला उठे लोग, बोले- अंदाज़ा भी है कि तुम लोगों ने क्या बर्बाद कर दिया?

अली सेठी (Ali Sethi) के ब्लॉकबस्टर गाने पसूरी का नया वर्जन रिलीज़ हो गया है और ऐसे बहुत से लोग हैं जो गाने के इस नए वर्जन को सुनकर खुश नहीं हैं. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि पसूरी (Pasoori), कोक स्टूडियो (Coke Studio) का वायरल पाकिस्तान गाना एक भावना है और इसके रीमेक को ज्यादातर लोगों ने "तबाही" कहा है.

रीमेक, जिसका टाइटल पसूरी नू है, इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है और यह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा (SatyaPrem Ki Kath) का गाना है. अब, आप पहले ही प्रतिक्रियाएं देख चुके हैं क्योंकि ज्यादातर ट्विटर की राय है कि अरिजीत सिंह - जिन्हें हमेशा फैंस से इतना प्यार मिलता है - उन्होंने पासूरी नू को "बर्बाद" कर दिया है. कठोर शब्दों का उपयोग काफी स्पष्ट रूप से किया गया है, लेकिन फिर भी, इस गाने पर लोग मीम्स बना रहे हैं.

बेशक, उन मीम्स में आम तौर पर एकमात्र भावना नापसंद करना है. हम आपको पसूरी नू के बारे में और बताएंगे, लेकिन उससे पहले, आइए नज़र डालते हैं इन मीम्स पर...

सबका बस यही कहना है कि आखिर, क्यों?" लोगों ने कहा- "क्या तुम लोगों को कोई अंदाज़ा है कि तुमने इसे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है?" गाने के रीमेक के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करे बताइए.

अब, यहां पसूरी नू का संगीत वीडियो है. अरिजीत सिंह के अलावा, पासूरी नू में तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज दी है, जबकि संगीत का श्रेय जाहिर तौर पर रोचक कोहली और अली सेठी को दिया जाता है. 
 

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में साथ दिखे कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com