पार्किंग चार्ज के लिए देनी पड़ेगी EMI... बेंगलुरु के इस मॉल में प्रति घंटा 1000 रु लगता है Parking Charge, फोटो वायरल

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, इस पोस्ट ने बेंगलुरु में रहने की बढ़ती लागत के बारे में चर्चा शुरू कर दी है. इंटरनेट के एक वर्ग ने अत्यधिक पार्किंग शुल्क पर आश्चर्य और निराशा ज़ाहिर की.

पार्किंग चार्ज के लिए देनी पड़ेगी EMI... बेंगलुरु के इस मॉल में प्रति घंटा 1000 रु लगता है Parking Charge, फोटो वायरल

बेंगलुरु के इस मॉल में प्रति घंटा 1000 रु लगता है Parking Charge

बेंगलुरु (Bengaluru) के एक मॉल में 1,000 रुपये प्रति घंटे की प्रीमियम पार्किंग (Premium Parking) दर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर को एक्स यूजर ईशान वैश ने 5 मार्च को शेयर किया था. अपने पोस्ट में, ईशान ने बताया है कि तस्वीर यूबी सिटी मॉल (UB City Mall) की है और "यह हमेशा के लिए हो सकती है". जनवरी 2008 से संचालित, यूबी सिटी मॉल को भारत का पहला लक्जरी मॉल कहा गया था.

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, इस पोस्ट ने बेंगलुरु में रहने की बढ़ती लागत के बारे में चर्चा शुरू कर दी है. इंटरनेट के एक वर्ग ने अत्यधिक पार्किंग शुल्क पर आश्चर्य और निराशा ज़ाहिर की. ईशान की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ऐसी चीजें भारत में मौजूद हैं!! और यह हवाई अड्डा नहीं है."

पोस्ट को एक्स पर लाखों से अधिक बार देखा गया, जबकि सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की. एक यूजर ने कहा, "मुझे इसके बारे में बताओ! कीमतें आसमान छू रही हैं. यह थोड़ा हास्यास्पद होता जा रहा है." एक ने पूछा, "हम यहां क्या पार्क कर रहे हैं? पूरक मालिश और भोजन के साथ निजी जेट." दूसरे यूजर ने मज़े लेते हुए कहा, "ईएमआई के माध्यम से भुगतान करें." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे ने कमेंट किया, "प्रीमियम पार्किंग? आपको अपनी कार पर ब्लू टिक मिलता है." चौथे ने पूछा, "वे प्रीमियम पार्किंग में क्या ऑफर करते हैं? डायमंड फेशियल." इंटरनेट के एक वर्ग ने ऐसे ही अनुभव साझा किए जो उन्होंने अन्य स्थानों पर देखे. जैसे-जैसे बहस बढ़ती जा रही है, टिकाऊ शहरी नियोजन और अधिक किफायती परिवहन और पार्किंग समाधान की आवश्यकता के बारे में सवाल खड़े हो रहे हैं.